Bajrang Punia Suspended : फिर बढ़ी पहलवान बजरंग पुनिया की मुश्किलें, NADA ने किया सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला | Bajrang Punia suspended by NADA

Bajrang Punia Suspended : फिर बढ़ी पहलवान बजरंग पुनिया की मुश्किलें, NADA ने किया सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला

Bajrang Punia Suspended : पहलवान बजरंग पुनिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। बजरंग पुनिया एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2024 / 01:42 PM IST, Published Date : June 23, 2024/1:42 pm IST

नई दिल्ली : Bajrang Punia Suspended : ओलंपिक मेडलिस्ट पहलवान बजरंग पुनिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। बजरंग पुनिया एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। नेशनल एंटी-डोपिंग एजेंसी (NADA) ने उन पर डोपिंग नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए फिर से प्रतिबंध लगा दिया है। NADA का कहना है कि बजरंग ने 10 मार्च को सोनीपत में ट्रायल्स के दौरान अपना मूत्र नमूना देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद उन पर डोपिंग नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए निलंबन लगा दिया गया था।

हालांकि, एक अनुशासनात्मक पैनल ने बजरंग को यह कहते हुए निलंबन वापस ले लिया था क्योंक उन्‍हें आरोप पत्र नहीं दिया गया था। लेकिन अब NADA ने बजरंग को आरोप पत्र जारी कर दिया है और उन पर फिर से निलंबन लगा दिया है।

यह भी पढ़ें : MP News: सीएम ने गौ हत्या मामले में सभी जिलों को दिए स्पष्ट निर्देश, कहा- इस नियम का कड़ाई से किया जाए पालन, नहीं तो.. 

कुछ गलत नहीं किया इसलिए हम लड़ेंगे

Bajrang Punia Suspended :  बजरंग के वकील विशुपथ सिंहानिया ने कहा कि, “हमें आरोप पत्र मिल गया है और हम इसका जवाब ज़रूर देंगे। पिछली बार भी हम सुनवाई में शामिल हुए थे और इस बार भी हम अपना जवाब देंगे। उन्‍होंने कुछ भी गलत नहीं किया है, इसलिए हम लड़ेंगे।”

NADA ने कही ये बात

NADA द्वारा बजरंग को भेजे गए आरोप पत्र में कहा गया है कि उन्‍होंने डोप टेस्‍ट के लिए अपना मूत्र नमूना देने से इनकार कर दिया था। इस घटना के बाद, NADA ने बजरंग को अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें : Shyama Prasad Mukherjee Punyatithi: सीएम विष्णुदेव साय ने जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी को दी श्रद्धांजलि, कही ये बात 

जवाब देने के लिए बजरंग के पास इतना समय

Bajrang Punia Suspended :  बजरंग के पास आरोप पत्र का जवाब देने के लिए 11 जुलाई तक का समय है। इस मामले में अब देखना यह होगा कि NADA क्या कार्रवाई करती है। यह मामला बजरंग के करियर पर गंभीर प्रभाव डाल सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp