Virat Kohli fans sang RAP Song : विराट कोहली के लिए इंग्लैंड के मैदान में बजे ढोल, फैंस ने गाया RAP SONG ; देखें Video | Virat Kohli fans sang RAP Song : Dhol for Virat Kohli at England ground, fans sang RAP Song; Watch Video

Virat Kohli fans sang RAP Song : विराट कोहली के लिए इंग्लैंड के मैदान में बजे ढोल, फैंस ने गाया RAP SONG ; देखें Video

Virat Kohli fans sang RAP Song : विराट कोहली के लिए इंग्लैंड के मैदान में बजे ढोल, फैंस ने गाया RAP SONG ; देखें Video

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : June 20, 2021/8:06 am IST

Virat Kohli fans sang RAP Song

नई दिल्ली ।। भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहली पारी में टीम इंडिया का मोर्चा संभाला और शानदार बल्लेबाजी की, इस दौरान स्टैंड्स में बैठे उनके फैंस उन्हे चीयर करते नजर आए, विराट कोहली के फैंस ने उनके लिए गाना गाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Virat Kohli fans sang RAP Song

read more: WTC India v/s NZ: भारत की जीत पर कपड़े उतारने को तैयार है ये मॉडल! …

पहले दिन का खेल बारिश की वजह से रद्द हो गया था, वहीं दूसरे दिन के खेल के दौरान कई बार खराब रोशनी (Bad Light) के कारण मैच को रोकना पड़ा, हालात ऐसे हो गए थे कि बैटिंग करना मुश्किल हो रहा था। लेकिन उसके बावजूद टीम इंडिया ने अच्छी शुरुआत की। भारतीय टीम के तीन विकेट गिरने के बाद विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे ने टीम को संभाला, इस दौरान एक फैंस ने विराट कोहली के लिए स्टैंड्स में बैठे हुए रैप गाया।

read more: 7th Pay Commission latest update on TA : सरकारी कर्मचारियों को बड़ी सौगात! DA के बाद अब TA पर आया बड़ा अपडेट, देखें विवरण

आईसीसी (ICC) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, उस वीडियो में ढोल बज रहे हैं और फैन ‘We will we will rock you’ गाने की धुन पर विराट के लिए रैप गा रहा है, आईसीसी ने इस पोस्ट पर कैप्शन दिया है, ‘भारत आर्मी विराट कोहली को अपना प्यार दिखा रही है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

read more: न मंत्रोच्चार न सात फेरे…​संविधान को साक्षी मानकर विधायक ने कराई जोड़े की शादी, लोग कर रहे वाह-वाह

Virat Kohli fans sang RAP Song

मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने च्छी शुरुआत दिलाई, दोनों ने पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े। हालांकि इसके बाद 26 रन के अंदर टीम इंडिया ने तीन विकेट खो दिए, जिसके बाद विराट कोहली और रहाणे ने टीम का मोर्चा संभाला। खराब रोशनी के कारण दूसरे दिन केवल 64.4 ओवर फेंके गए। स्टंप्स तक टीम इंडिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए। विराट कोहली 44 और अजिंक्य रहाणे 29 रन पर नाबाद हैं।

 
Flowers