खतरनाक है लूटेरी दुल्हन के कारनामे, पहले पति से ठगे 1 करोड़, दूसरे से 45 लाख और तीसरे के संग भागी US | 1 crore cheated from first husband, 45 lakh from second and reached with third US

खतरनाक है लूटेरी दुल्हन के कारनामे, पहले पति से ठगे 1 करोड़, दूसरे से 45 लाख और तीसरे के संग भागी US

खतरनाक है लूटेरी दुल्हन के कारनामे, पहले पति से ठगे 1 करोड़, दूसरे से 45 लाख और तीसरे के संग भागी US

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : August 7, 2020/11:47 am IST

नई दिल्ली। शादी कर पतियों को ठगने का नया मामला सामने आया है। महिला इतनी शातिर थी कि अलग-अलग राज्यों के युवकों को अपना शिकार बनाकर लाखों रुपए ठग कर गायब हो जाती थी। इस पूरे मामले का खुलासा एक फोटो से हुआ।

Read More News: बेरुत धमाके में 135 ने तोड़ा दम, जर्मन दूत की भी मौत, 5 भारतीय घायल

दरअसल हैरान करने वाला यह मामला झारखंड के चतरा से आया है। बताया गया कि आरोपी प्रियंका नाम की महिला इटखोरी की रहने वाली है। वह शादी डॉट कॉम के जरिए एक नहीं बल्कि तीन युवकों को अपना शिकार बनाया है। आरोप है ​कि महिला ने अपने पहले पति से 1 करोड़ ठगने के बाद गुजरात के एक युवक को 45 लाख का चूना लगाया। इसके बाद पुणे के एक युवक से शादी कर कैलिफोर्निया चली गई।

Read More News: मिनी माता हसदेव बांगो बांध से छोड़ा जा रहा 4 हजार 84 क्यूसेक पानी, इधर दर्री बैराज के दो गेट खुले

वहीं इस मामले का खुलासा तब हुआ जब तीसरे पति की मां ने प्रियंका के मोबाइल पर अमित का कॉल देखा। सुमित की मां ने अमित के साथ प्रियंका की फोटो देखी। जब सुमित की मां ने अमित को फोन कर प्रियंका के बारे में जानकारी ली तो सच्चाई सामने आई।

Read More News: अमेरिका ने लोगों को प्याज खाने से किया मना, अमेरिकी हेल्थ एजेंसी CDC ने जारी किया अलर्ट..ये बीमारी बनी वजह

जानकारी के अनुसार प्रियंका ने सबसे पहले शादी डॉट कॉम से गिरिडीह के निलय कुमार नाम के युवक से शादी रचाई। दो साल साथ रहने के बाद दोनों में अनबन हो गई। इस बीच प्रियंका ने निलय से 1 करोड़ रुपए ठग कर फरार हो गई।

Read More News: 1 लाख लोगों को नौकरी देने जा रहे एक्टर सोनू सूद, इस कंपनी के साथ किया करार, ट्वीट कर दी जानकारी

इसके बाद प्रियंका ने खुद को अविवाहित बताकर राजकोट के अमित मोदी नाम के युवक के साथ शादी की। इस बीच प्रियंका ने ​युवक से 40 से 45 लाख रुपए का चूना लागकर वह गायब हो गई। वहीं बाद में अमित को पता चला कि प्रियंका पुणे के सुमित दशरथ पवार नाम के युवक से शादी कर कैलिफोर्निया चली गई।

Read More News: इंदौर में 145 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 3 की मौत, 42 हुए डिस्चार्ज

पीड़ितों ने मामले की शिकायत पुणे पुलिस से की है। पुलिस ने बताया कि मामले में चतरा पुलिस से जांच करने को कहा है। वहीं अब प्रियंका की तलाशी तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि गलत पासपोर्ट देकर वह विदेश भागी है।

Read More News: मॉडल और मिस इंडिया फाइनलिस्ट ऐश्वर्या ने UPSC में ऐसे हासिल की सफलता, टॉपर्स की सूची में आया नाम