प्रेम जाल में फंसा कर नाबालिग से दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद लड़की ने किया विरोध तो भाइयों के साथ मिलकर किया गैंगरेप | Three accused arrested for alleged gang rape and conversion of teenager

प्रेम जाल में फंसा कर नाबालिग से दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद लड़की ने किया विरोध तो भाइयों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

प्रेम जाल में फंसा कर नाबालिग से दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद लड़की ने किया विरोध तो भाइयों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : July 19, 2021/6:21 am IST

बागपत (उत्तर प्रदेश), 19 जुलाई (भाषा) बागपत जिले में अल्पसंख्यक समुदाय के युवकों पर अनुसूचित जाति की एक लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर उससे दुष्कर्म करने और उसका जबरन धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में मुख्य आरोपी और उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

read more: छत्तीसगढ़ में बढ़ी बिजली की डिमांड, पहली बार 4905 मेगावाट तक पहुंची बिजली की खपत

पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के आधार पर सोमवार को बताया कि बागपत कोतवाली क्षेत्र निवासी 15 वर्षीय एक किशोरी ने आरोप लगाया है कि पहले से ही शादीशुदा शहजाद नामक 26 वर्षीय युवक ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। शहजाद के परिजन ने उसका गर्भपात कराने की कोशिश की। गर्भपात कराने का विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

read more:पूर्व महापौर प्रत्याशी समेत प्रदेश BSP पदाधिकारियों…

लड़की के परिजन का आरोप है कि दबाव बनाने पर शहजाद ने पिछली छह जुलाई को शादी करने के बहाने उनकी बेटी को अपने घर बुलाया और बंधक बना लिया। उनका यह भी आरोप है कि आठ जुलाई को शहजाद के भाई बिलाल और फरमान ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

परिजन का दावा है कि लड़की पिछली 10 जुलाई को अपने घर पहुंची। उस समय वह बहुत डरी हुई थी। तबीयत खराब होने पर दवा लाकर दी गई। गत 17 जुलाई को हालत बिगड़ने पर डाक्टर के पास ले जाने की जिद की तो बेटी ने घटना की जानकारी दी। उसने यह भी आरोप लगाया कि शादी करने के बहाने एक साल पहले उसका धर्मांतरण भी कराया गया और उसे जबरदस्ती गाय का मांस खिलाया गया।

read more: BJYM के प्रदेश पदाधिकारियों की आज अहम बैठक, प्रदेश …

कोतवाली प्रभारी एन. एस. सिरोही का कहना है कि इस मामले में नामजद सात आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपित शहजाद के अलावा उसकी मां गुलफ्शां और पिता हारुन को रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।