ग्वालियर में 3 और भिंड में 4 कोरोना पॉजिटिव मिले, जबलपुर और सतना से भी मिले एक-एक कोरोना मरीज | 3 coronas were found positive in Gwalior and 4 in Bhind, one corona patient met in Jabalpur and Satna.

ग्वालियर में 3 और भिंड में 4 कोरोना पॉजिटिव मिले, जबलपुर और सतना से भी मिले एक-एक कोरोना मरीज

ग्वालियर में 3 और भिंड में 4 कोरोना पॉजिटिव मिले, जबलपुर और सतना से भी मिले एक-एक कोरोना मरीज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : May 11, 2020/3:53 pm IST

ग्वालियर / भिंड । चम्बल अंचल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। आज ग्वालियर में फिर 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसके बाद ग्वालियर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 29 हो गई है।

ये भी पढ़ें:परिवहन विभाग में हुए तबादले, प्रतिनियुक्ति पर आए DSP और इंस्पेक्टर की मूल विभाग में वापसी

दरअसल ग्वालियर के गजराराजा मेडिकल कॉलेज में 307 कोरोना संदिग्धों के सेम्पल टेस्ट के लिए गए थे। जिनमें 304 की रिपोर्ट निगेटिव आयी है, तो वहीं 3 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। खास बात ये है कि कोरोना पॉजिटिव मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री बाहरी शहरों की है। साथ ही एक कोरोना पॉजिटिव मरीज जयारोग्य अस्पताल से है। तो वही दो लोग दिल्ली से आये हैं।

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में पहली से आठवीं तक के छात्रों को दिया गया जनरल प्रमोशन…

बहरहाल सभी पॉजिटिव पाए गए मरीजों को ग्वालियर के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। साथ ही ये लोग ग्वालियर में मिलने वाले मरीजों के क्षेत्रों को कन्टेनमेंट एरिया घोषित कर सर्वेक्षण कराया जायेगा।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, अब छत्तीसगढ़ में केवल …

वहीं आज भिंड में भी 4 और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जिले में अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या 8 हो गई है। वहीं सतना जिले से भी एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला हैं, जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 4 हो गई है, यहां 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो चुकी है। CMHO ने हेल्थ बुलेटिन के आधार पर इसकी पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में नमक का पर्याप्त भंडारण, सामान्य नमक भी लोगों को मिल र…

वहीं जबलपुर में भी एक महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है, यहां कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 134 हो गई है। पूर्व में संक्रमित मिले एक मरीज की यह संक्रमित महिला पत्नी है।