पुलिस पर झूठे केस में फंसाने का आरोप, पीड़ित से पुलिसकर्मियों ने मांगे 5 लाख | Accused of framing the police in a false case, policemen demanded 5 lakh from the victim

पुलिस पर झूठे केस में फंसाने का आरोप, पीड़ित से पुलिसकर्मियों ने मांगे 5 लाख

पुलिस पर झूठे केस में फंसाने का आरोप, पीड़ित से पुलिसकर्मियों ने मांगे 5 लाख

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : November 23, 2019/2:14 pm IST

नीमच। इन दिनों जिले की पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। इस बार जिले के सरवानिया महाराज गांव से पुलिस के द्वारा झूठे केस में फंसाने के नाम पर 5 लाख रुपये मांगने का मामला सामने आया है। सरवानिया महाराज गांव में चाय पत्ती की छोटी सी दुकान करने वाले गरीब दुकानदार दिनेश धनगर को जावद थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाली नयागांव चौकी के पुलिसकर्मियों ने नार्कोटिक्स के मामले में फंसाने के नाम पर 5 लाख रुपये की मांग की।

यह भी पढ़ें —NHAI के सभी टोल प्लाजा पर 1 दिसंबर से Fastag अनिवार्य, बिना फास्ट टैग के देना…

मामला तब सामने आया जब पीड़ित शिकायत करने एसपी आफिस पहुंचा। पीड़ित ने बताया कि सरवानिया महाराज के रहने वाले सुनील नामक ग्राम रक्षा समिति के सदस्य के माध्यम से उस से कई बार पैसे की मांग के लिए फ़ोन किया गया। पीड़ित इतना दुखी और परेशान था कि वह अपनी पीड़ा से सुनाते हुए रो पडा।

यह भी पढ़ें — 6 साल की बच्ची के साथ टीचर ने बाथरूम में किया दुष्कर्म, मचे हड़कंप …

मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी राजीव मिश्रा ने कार्रवाई करते हुए दलाल के रूप में कार्य कर रहे ग्राम रक्षा समिति के सदस्य को हटाने के आदेश जारी करते हुए पीड़ित को उचित न्याय का भरोसा दिया।

यह भी पढ़ें — कहीं भी सरकार बनानी है तो शाह से करें संपर्क, महाराष्ट्र की राजनीति…

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/RG4x5fBFhqM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>