6 साल की बच्ची के साथ टीचर ने बाथरूम में किया दुष्कर्म, मचे हड़कंप के बाद आरोपी गिरफ्तार | rape with 6 years old girl child by teacher in toilet

6 साल की बच्ची के साथ टीचर ने बाथरूम में किया दुष्कर्म, मचे हड़कंप के बाद आरोपी गिरफ्तार

6 साल की बच्ची के साथ टीचर ने बाथरूम में किया दुष्कर्म, मचे हड़कंप के बाद आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : November 23, 2019/11:03 am IST

नई दिल्ली। मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की एक और शर्मनाक घटना सामने आई है। उत्तरप्रदेश के बांदा जिले में स्कूल टीचर ने 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हवस को शांत किया है। वहीं जब लोगों को घटना के बारे में पता चला तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने तत्काल आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Read More News:महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी कांग्रेस गठबंधन के खिलाफ सुप्रीम कोर…

दरअसल यह घटना बांदा जिले के तिंदवारी की है। जानकारी के अनुसार आरोपी टीचर ने मासूम बच्ची के साथ स्कूल के बाथरूम में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ धारा 376 व पाक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज किया गया है। वहीं, मासूम बच्ची का मेडिकल जांच करावाया।

Read More News:पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मुर्गें की हत्या का खुलासा, 7 लोगों पर दर्ज…

मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात की खबर फैलते ही लोगों का गुस्सा बढ़ गया। थाने पहुंचे कुछ लोगों ने हंगामा किया। हालांकि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। वहीं, मामले को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिला है।

Read More News:बीजेपी सांसद ने राज्यसभा में कहा- बंदरों को भी मिलनी चाहिए सजा, आतं…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AlJQ-hV6QL8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>