बीजेपी की वर्चुअल रैली में सीएम शिवराज का संबोधन, मोदी सरकार की गिनाई उपलब्धियां, भूपेश सरकार पर साधा निशाना... देखिए | Address of CM Shivraj at BJP's virtual rally, Modi government's great achievements, targeted Bhupesh government ... See

बीजेपी की वर्चुअल रैली में सीएम शिवराज का संबोधन, मोदी सरकार की गिनाई उपलब्धियां, भूपेश सरकार पर साधा निशाना… देखिए

बीजेपी की वर्चुअल रैली में सीएम शिवराज का संबोधन, मोदी सरकार की गिनाई उपलब्धियां, भूपेश सरकार पर साधा निशाना... देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : June 28, 2020/10:01 am IST

रायपुर। केंद्र में मोदी सरकार 2.0 के एक साल के कार्यकाल पूरा होने के बाद भाजपा के द्वारा पूरे देश में वर्चुअल रैली का आयोजन किया जा रहा है इसी कड़ी में आज की वर्चुअल रैली में सीएम शिवराज सिंह ने छत्तीसगढ़ के बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मोदी सरकार की कई उपलब्धियों को गिनाया। वहीं प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला भी बोला। सभा को पूर्व सीएम रमन सिंह ने भी संबोधित किया।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कोरोना के 45 नए मरीज मिले, इन 7 जिलों में मिले पॉजिटिव केस, प्रदेश में 2655 पहुंची …

सीएम शिवराज ने कोरोना संकट को लेकर कहा कि यदि प्रधानमंत्री समय पर एक्शन नहीं लेते तो महामारी का खतरा बढ़ा होता, मोदी की जागरुकता की वजह से देश बचा है। उन्होने कहा कि भूपेश बघेल बताएं कि आपने छत्तीसगढ़ में क्या किया? जनधन खाते में पैसे डाले तो मोदी ने बांटे, फ्री में जो चावल और दाल बांट रहे हो वह भी मोदी दे रहे हैं। मोदी ने खजाना खोल दिया, भंडार खोल दिया, किसान सम्मान निधि देते हैं तो प्रधानमंत्री मोदी देते हैं। 20 लाख करोड़ का पैकेज मोदी देते हैं मजदूरों का कल्याण मोदी करते हैं।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन 30 जून तक सीएम के आश्वासन पर करे…

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि भूपेश बघेल मध्यप्रदेश आकर जरा पूछ लीजिये, एक-एक मजदूरों के खाते में एक-एक हजार रुपये डाल दिये हैं, आपके जैसे क्वारंटाइन सेंटर नहीं बनाए, पंचायतों के भरोसे नहीं छोड़ा। हमने अपने मजदूरों को रोजगार देने का काम किया, रोजगार सेतु का पोर्टल बनाया, लेकिन छत्तीसगढ़ ने क्या किया? छत्तीसगढ़ का मतलब क्या है? शिवराज सिंह ने कहा कि जब रमन सिंह मुख्यमंत्री थे तब सीजी का मतलब था क्रेडिबल ग्रोथ, लेकिन आज के छत्तीसगढ़ यानी सीजी का मतलब अराजक शासन है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में 25 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, राजनांदगांव से 16, दुर्ग- …

वहीं पूर्व सीएम रमन सिंह ने भी वर्चुअल रैली को संबोधित किया, उन्होने भी मोदी सरकार की अब तक की उपलब्धि का उल्लेख करते हुए कहा कि PM मोदी ने अपने कार्यकाल में वो काम किए, ऐसे निर्णय लिए जिसका सदियों से इंतजार था। रमन सिंह ने प्रदेश सरकार की वादा खिलाफी का जिक्र करते हुए कहा कि विकास कार्य ठप्प है, घर घर में शराब बेची जा रही है। 5 लाख युवकों को बेरोगारी भत्ता देने का वादा करने वाली सरकार 5 बेरोजगारों को भत्ता नहीं दिया।

यह भी पढ़ें: पुरानी बस्ती इलाके में नवविवाहिता ने की खुदकुशी, 14 दिन पहले हुई थी…

पूर्व सीएम ने कहा कि प्रदेश में रेत माफिया सक्रिय हैं, नौकरी देने वादा नहीं निभाया, मजदूरों को कोरोना काल में भटकने के लिए छोड़ दिया। सरकार के क्वारंटाइन सेंटर यातनागृह हो गए हैं, केंद्र से पर्याप्त पैसा मिला है लेकिन इनके पास इसका हिसाब नहीं है। एम्स नहीं होता तो स्थिति भयावह होती
आज छ्त्तीसगढ़ की हालत खराब है। उन्होने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि इस भ्रष्ट सरकार को प्रदेश से उखाड़ फेंकने का संकल्प लें।