इस तारीख के बाद प्रदेश में ​गिरेगा तापमान, आज भी छाए रहेंगे बादल, इन इलाकों में बारिश के आसार

मौसम विभाग की माने तो मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ राज्य के कई इलाकों में अभी बादल छा रहेंगे, वहीं बारिश के आसार भी है।

: , November 20, 2021 / 12:49 PM IST

possibility of rain in Chhattisgarh  : रायपुर, भोपाल। मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम में जबरदस्त बदलाव हुआ है। जिसके असर से आज राजधानी समेत अन्य जिलों में बादल छाए हुए हैं। वहीं कई इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हो रही है। मौसम विभाग की माने तो मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ राज्य के कई इलाकों में अभी बादल छा रहेंगे, वहीं बारिश के आसार भी है।

यह भी पढ़ें : 2800 में धान खरीदी, 2 साल का बोनस सहित कई मांगों को लेकर प्रदर्शन की तैयारी में भाजपा किसान मोर्चा

छत्तीसगढ़ में बीते कुछ दिनों से लगातार बा​दल छाए हुए हैं। जिसके चलते ठंड गायब है। वहीं प्रदेश के कई इलाकों में बारिश हुई हैं। जिसके बाद कोहरा और तापमान में कमी आई है। पेंड्रा में लगातार बारिश से फसलों को भारी नुकसान हुआ है। वहीं छाए बादलों की वजह से आज भी तापमान में भी बढ़ोतरी हो सकती है। शुक्रवार को रायपुर के अधिकतम तापमान 31.8 न्यूनतम 19.0 डिग्री रहा।

यह भी पढ़ें : रोहित-राहुल की अर्धशतकीय पारी की बदौलत टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया, हासिल की 2-0 की अजेय बढ़त

प्रदेश के कई क्षेत्रों में हल्की बूंदाबांदी शुरू

मध्यप्रदेश में शुक्रवार को सीजन का पहला मावठा दिखा। वहीं बदले मौसम की वजह से प्रदेश के कई क्षेत्रों में हल्की बूंदाबांदी शुरू हो गई है। राजधानी भोपाल में भी हल्की बारिश हुई। 14 घंटे में विजिबिलिटी 2000 मीटर रही। 21 नवम्बर के बाद तापमानों में गिरावट होगी। आज नीमच,अलीराजपुर में बारिश हो सकती है। आसपास के क्षेत्रों में भी बारिश की संभावना है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ सरकार ने पंचायती राज संस्थाओं को मजबूत करने की दिशा में लिए कई बड़े फैसले, जानिए पूरी डिटेल