2800 में धान खरीदी, 2 साल का बोनस सहित कई मांगों को लेकर प्रदर्शन की तैयारी में भाजपा किसान मोर्चा

2800 में धान खरीदी, 2 साल का बोनस सहित कई मांगों को लेकर! BJP Kisan Morcha in preparation for demonstration for many demands

: , November 19, 2021 / 11:54 PM IST

रायपुर: BJP Kisan Morcha in preparation for demonstration छ्त्तीसगढ़ में धान खरीदी के पहले भाजपा किसान मोर्चा धान खरीदी की लिमिट बढ़ाने, 2 साल का बोनस देने, समर्थन मूल्य की राशि एकमुस्त देने, इसी साल से 28 सौ में धान खरीदने की मांग को लेकर बड़ा आंदोलन करने की तैयारी में है।

Read More: छत्तीसगढ़ सरकार ने पंचायती राज संस्थाओं को मजबूत करने की दिशा में लिए कई बड़े फैसले, जानिए पूरी डिटेल

BJP Kisan Morcha in preparation for demonstration भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने आशंका जताते हुए कहा है कि जिस तरह से सहकारी कर्मचारी पखवाड़े भर से अपनी मांगों को लेकर राजधानी में धरना प्रदर्शन आंदोलन कर रहे हैं और सरकार उनकी मांगों को लेकर बेरुखी दिखा रही है। उससे ऐसा लगता है कि इस साल धान खरीदी प्रभावित होगी। भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने इस संबंध में सरकार से सहकारी कर्मचारियों की मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने का अनुरोध किया है।

Read More: मदकूद्वीप में धर्मांतरण करने वालों पर जमकर बरसे RSS चीफ मोहन भागवत, चेतावनी देते हुए कही ये बात

हम आपको बता दें कि सरकारी कर्मचारियों की मांगों और हड़ताल को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय, पूर्व मंत्री और वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर धान खरीदी प्रभावित होने की आशंका जाहिर कर चुके हैं। कांग्रेस का कहना है कि इस साल हम 100 लाख मीट्रिक टन अधिक धान खरीदी करने वाले हैं। बीजेपी इसपर राजनीति कर रही है।

Read More: कानून वापसी…सरेंडर या समझदारी! आखिर 14 महीने बाद अपने फैसले से क्यों पीछे हटी मोदी सरकार?