अक्षय कुमार ने बेटे आरव के बारे में कहा: वह चकाचौंध से दूर रहना चाहता है | Akshay Kumar says of son Arav: He wants to stay away from glare

अक्षय कुमार ने बेटे आरव के बारे में कहा: वह चकाचौंध से दूर रहना चाहता है

अक्षय कुमार ने बेटे आरव के बारे में कहा: वह चकाचौंध से दूर रहना चाहता है

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:58 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:58 pm IST

मुंबई, आठ सितंबर (भाषा) बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि उनके बेटे आरव मीडिया की नजरों से दूर रहने के साथ ही अपनी खुद की पहचान बनाना चाहते हैं।

आरव अभिनेता और अभिनेत्री-लेखिका ट्विंकल खन्ना के बेटे हैं। इनका जन्म 2002 में हुआ। दंपति की सात साल की बेटी नितारा भी है।

पढ़ें- कंगना रनौत के ऑफिस में पड़ा छापा, अधिकारियों ने कहा- मैडम की करतूत 

डिस्कवरी चैनल के कार्यक्रम के ‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ के आगामी एपीसोड के लिये, मेजबान बेयर ग्रिल्स से बातचीत में कहा, ” मेरा बेटा काफी अलग है। वह किसी को भी यह नहीं बताना चाहता है कि वह मेरा बेटा है। वह चकाचौंध से दूर रहना चाहता है। वह खुद की पहचान बनाना चाहता है। यही सारी चीजें हैं और मैं इसको समझता हूं। इसलिए मैंने उसे वैसा बनने दिया जैसा कि वह चाहता है।”

अक्षय की आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ है जो एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने बेटे में अपने पिता के कुछ मूल्यों को डालने की कोशिश की है।

पढ़ें- कोविड सेंटर में पोस्टेड 150 जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर, 5 महीने से स्टायपंड नहीं मिलने का आरोप

कुमार ने कहा, ” वह (अभिनेता के पिता) एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं, जिनका मेरे जीवन पर प्रभाव है और मैंने उनके हर नियम और उन्होंने जो कुछ भी सिखाया, उसका पालन किया। और मैं आशा करता हूं कि मेरा बेटा भी उसको हासिल करे।”

यह शो 11 सितंबर को डिस्कवरी प्लस ऐप पर रात आठ बजे और डिस्कवरी चैनल पर 14 सितंबर को रात आठ बजे प्रसारित होगा। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुपरस्टार रजनीकांत ग्रिल्स के साथ जंगल में खतरनाक यात्रा पर जा चुके हैं।

पढ़ें- दिन दहाड़े भाजपा नेत्री की गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मची अफरीतफरी

 

 
Flowers