दिन दहाड़े भाजपा नेत्री की गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मची अफरीतफरी | BJP leader shot dead in broad daylight,

दिन दहाड़े भाजपा नेत्री की गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मची अफरीतफरी

दिन दहाड़े भाजपा नेत्री की गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मची अफरीतफरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : September 7, 2020/4:47 pm IST

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं की हत्या का सिलसिला थमने का नाम ही नहीें ले रहा है। आए दिन भाजपा नेताओं की हत्या का मामला सामने आ रहा है। आज भीदक्षिण 24 परगना जिले में एक महिला भाजपा नेत्री की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई है। इस घटना के बाद फिर ये लगने लगा है कि पश्चिम बंगाल में खूनी राजनीति का खेल जारी है।

Read More: कंगना रनौत के ऑफिस में पड़ा छापा, अधिकारियों ने कहा- मैडम की करतूत का परिणाम सबको भरना होगा

मामला बिष्णुपुर इलाके का है, जहां महिला मोर्चा की एक इकाई की उपाध्यक्ष राधारानी नस्कर की अज्ञात शख्स ने गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद राधारानी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मामले को लेकर एक बार फिर भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने सत्ताधारी पार्टी टीएमसी पर आरोप लगाया है कि इस घटना के पीछे पार्टी के कार्यकर्ताओं का ही हाथ है।

Read More: अंतर्राष्ट्रीय साक्षरता दिवस पर राज्य स्तरीय वेबीनार, स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. टेकाम होंगे मुख्य अतिथि

गौरतलब है कि जून माह के अंत में भी पश्चिक बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले में भारतीय जनता पार्टी के जिला सचिव पर जानलेवा हमला हुआ था। इस दौरान हुई फायरिंग में बीजेपी जिला सचिव घायल हुए थे। बीजेपी नेता ने टीएमसी विधायक और पार्टी के ब्‍लाक अध्‍यक्ष पर ये हमला करवाने का आरोप लगाया था।

Read More: पीसीसी चीफ मोहन मरकाम हुए कोरोना संक्रमित, स्टाफ के 3 लोगों की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव