बसपा सुप्रीमो मायावती 4 को आएंगी अकलतरा, ऋचा जोगी के लिए करेंगी प्रचार | Assembly Election:

बसपा सुप्रीमो मायावती 4 को आएंगी अकलतरा, ऋचा जोगी के लिए करेंगी प्रचार

बसपा सुप्रीमो मायावती 4 को आएंगी अकलतरा, ऋचा जोगी के लिए करेंगी प्रचार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 30, 2018/8:29 am IST

जांजगीर। जांजगीर-चाम्पा के अकलतरा विधानसभा सीट में ऋचा जोगी का सघन जनसम्पर्क जारी है। पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की बहू ऋचा जोगी के चुनाव मैदान में उतरने से अकलतरा सीट हाईप्रोफ़ाइल हो गई है। 4 नवंबर को बसपा सुप्रीमो मायावती भी अकलतरा आएंगी और बसपा प्रत्याशी ऋचा जोगी के पक्ष में जनसमर्थन मांगेगी।

पढ़ें- पुलिस-नक्सल मुठभेड़ में दो जवान शहीद, फायरिंग में कैमरामैन की मौत

ऋचा जोगी का कहना है कि मायावती के आने से बेहतर माहौल बनेगा। अकलतरा सीट से कांग्रेस से चुन्नीलाल साहू मैदान में है, जो अभी विधायक हैं और तीसरी बार चुनाव मैदान में होंगे, वहीं बीजेपी ने सौरभ सिंह पर भरोसा जताया है। सौरभ सिंह भी 2008 में अकलतरा सीट से विधायक रह चुके हैं। इस तरह अकलतरा का चुनावी मुकाबला दिलचस्प हो गया है और चुनावी लड़ाई पूरी तरह त्रिकोणीय हो गया है।

पढ़ें- राहुल फिसले- शिवराज के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में, मानहानि की चेतावनी पर दी ये सफाई

छत्तीसगढ़ के दूसरे चरण मे होने वाले चुनाव के लिए 26 अक्टूबर से नामांकन भरे जा रहे हैं। इसी कडी में महासमुंद जिले के चार विधान सभा मे से दो विधानसभा में सोमवार को नामांकन दाखिल किया गया। महासमुंद विधानसभा से एपीआई, आंबेडकराईट पार्टी आफॅ इंडिया के प्रत्याशी अशोक सोनी ने नामांकन दाखिल किया। दूसरी तरफ खल्लारी विधान सभा से भाजपा की प्रत्याशी मोनिका साहू ने भी अपना नामांकन जमा किया। वहीं 16 लोगो ने नामांकन फार्म लिया। महासमुंद विधान सभा से 5, सरायपाली विधानसभा से 3, खल्लारी विधानसभा से 4 एवं बसना विधानसभा से 4 फार्म लिये गये।

 

वेब डेस्क, IBC24