'हम आह भी करते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो कत्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती', सदन में सीएम बघेल का शायराना अंदाज.. कार्यवाही गुरुवार तक के लिए स्थगित | Assembly proceedings adjourned till Thursday

‘हम आह भी करते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो कत्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती’, सदन में सीएम बघेल का शायराना अंदाज.. कार्यवाही गुरुवार तक के लिए स्थगित

'हम आह भी करते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो कत्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती', सदन में सीएम बघेल का शायराना अंदाज.. कार्यवाही गुरुवार तक के लिए स्थगित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : March 3, 2021/1:53 pm IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। विधानसभा सत्र के 10वें दिन सीएम भूपेश बघेल का शायराना अंदाज देखने को मिला। सीएम बघेल ने कहा कि ‘हम आह भी करते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती’ इसके साथ ही सदन की कार्यवाही गुरुवार तक के लिए स्थगित हो गई है।

पढ़ें- 8.5 रुपए/प्रति लीटर सस्ता हो सकता है पेट्रोल-डीजल, …

10वें दिन भी सदन में कई मुद्दों की गूंज सुनाई दी। विधायक विनय जायसवाल और विधायक गुलाब कमरो ने चिरमिरी कॉलेज की प्रिंसिपल को निलंबित करने की मांग की। सदन में कमरो ने हाथ जोड़कर निलंबन के लिए निवेदन किया। वहीं उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने हाईकोर्ट के पूर्व आदेश का हवाला देते हुए निलंबन पर असमर्थता जाहिर की है।

पढ़ें- राजधानी में किराए के मकान में रहकर की थी 7 करोड़ 90…

विधायक विनय जायसवाल ने कॉलेजों में स्वीकृत पद और प्राचार्य की पदस्थापना को लेकर जानकारी मांगी । भाजपा और जेसीसीजे के सदस्यों ने भी दोनों विधायकों की मांग का समर्थन किया।

पढ़ें- कोरोना वैक्सीन के लिए अस्पताल में लकवाग्रस्त बुजुर्…

आपको बता दें छत्तीसगढ़ विधानसभा में कोरोना की दस्तक हो चुकी है। बजट सत्र में पहुंचे अब तक 2 विधायकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ये भी पढ़ें:  सीएम बघेल ने कोरबा के मेडिकल कॉलेज का किया वर्चुअल शुभारंभ, प्रदेश …

खैरागढ़ विधायक देवव्रत सिंह भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसके पहले दुर्ग विधायक अरुण वोरा भी संक्रमित हो चुके हैं।

Read More: सरकारी नौकरी: शिक्षक पदों पर निकली बंपर भर्ती, सैलरी 60 हजार से ज्यादा, साथ में अन्य भत्ते भी

विधायक अरुण वोरा होम आइसोलेशन में चले गए हैं।

Read More: जॉन अब्राहम का न्यूड अवतार, सोशल मीडिया में शेयर किया हॉट फोटो, देखें..

रैपिड एंटीजन टेस्ट में विधायक अरुण वोरा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि मौसम बदलने के साथ ही कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है,सभी को कोरोना संक्रमण के खिलाफ सचेत रहना चाहिए। विधायक अरुण वोरा ने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है।

ये भी पढ़ें: राज्यपाल अनुसुइया उइके ने नंदकुमार सिंह चौहान के निधन पर जताया दुख, परिजनों के प्रति व्यक्त की सं…

ये भी पढ़ें: प्रदेश में लंबित कृषि पंपों को मिलेगा कनेक्शन, किसान हित में भूपेश …

इस पर नगरी प्रशासन मंत्री शिवकुमार डहरिया ने कहा कि अगर कोई दुकानदार अपनी सीमा से ज्यादा दुकान बना कर रखा होगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सड़क पर खड़े होने वाले फुटकर व्यवसायियों पर भी कार्रवाई की जाती है।