अटल बिहारी वाजपेयी हिन्दी विश्वविद्यालय में प्रोफेसर्स ने बंद किया काम, विश्वविद्यालय प्रबंधन पर लगाए ये आरोप..देखिए | Atal Bihari Vajpayee Hindi University professors stop work, accuse them of university management

अटल बिहारी वाजपेयी हिन्दी विश्वविद्यालय में प्रोफेसर्स ने बंद किया काम, विश्वविद्यालय प्रबंधन पर लगाए ये आरोप..देखिए

अटल बिहारी वाजपेयी हिन्दी विश्वविद्यालय में प्रोफेसर्स ने बंद किया काम, विश्वविद्यालय प्रबंधन पर लगाए ये आरोप..देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : February 28, 2020/1:45 pm IST

भोपाल। अटल बिहारी वाजपेयी हिन्दी विश्वविद्यालय में आज से वहां के प्रोफेसर्स ने काम पर ना जाने का फैसला लिया है। यहां के प्रोफेसर प्रबंधन पर उनके हितों की अनदेखी करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: रमन​ सिंह के प्रमुख सचिव रहे अमन सिंह को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, SIT जांच पर लगाई रोक, इन मामलों म…

दरअसल 14 सिंतबर को हिन्दी दिवस के दिन राज्यपाल लालजी टंडन ने स्टेज से यह घोषणा की थी कि इस यूनिवर्सिटी में स्थापाना के समय से जो टीचर सेवाएं दे रहे हैं, उन्हें नियमित किया जाए। जिस पर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने भी नियमित करने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें: मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा, आयकर छापे की सूचना सरकार और मीडिया को न…

लेकिन आज हुई कार्य़परिषद की बैठक में इस मांग को सिरे से खारिज कर दिया गया है, यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर्स का कुलपति पर आरोप है कि उन्होंने इस बावत यूनिवर्सिटी की तरफ से कोई भी पत्राचार नहीं किया। जिसका खामियाजा उन्हे भुगतना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें: MLA रजनीश सिंह सहित बिलासपुर जिले के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने …

वहीं यूनिवर्सिटी के प्रभारी कुलसचिव का कुछ और ही कहना है उनका कहना है कि प्रबंधन की तरफ से पत्राचार किया गया था लेकिन कुछ अन्य कारणों की वजह से यह दिक्कत हो रही है।