मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा, आयकर छापे की सूचना सरकार और मीडिया को नही दी गई, राज्यपाल को सौंपेगे ज्ञापन | Minister Ravindra Choubey said, Information about income tax raids has not been given to government and media

मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा, आयकर छापे की सूचना सरकार और मीडिया को नही दी गई, राज्यपाल को सौंपेगे ज्ञापन

मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा, आयकर छापे की सूचना सरकार और मीडिया को नही दी गई, राज्यपाल को सौंपेगे ज्ञापन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : February 28, 2020/12:49 pm IST

रायपुर। आपात बैठक के बाद सरकार ने यह फैसला लिया है कि पूरा मंत्रीमंडल आज ही अभी राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने जाएगा, आयकर छापों को राज्य सरकार ने दुर्भावना की कार्रवाई माना है। कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा है कि इसे लेकर कोई भी सूचना ना सरकार को दी गई है, ना ही मीडिया से साझा की गई है यह बेहद गंभीर विषय है।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री ने विधानसभा कक्ष में बुलाई आपात बैठक, प्रमुख मंत्रियों के साथ पीसीसी अध्यक्ष भी मौजूद

विधानसभा में आपात बैठक के बाद जानकारी देते हुए कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि संघीय ढांचे में केंद्र और राज्य सरकार के बीच सूचनाओं का आदान-प्रदान आवश्यक है। कल से आयकर के छापे पूरे प्रदेश में चल रहे हैं, आईएएस अधिकारियों, महिला अधिकारियों और कारोबारियों के घर छापे मारे जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ विधानसभा: 1625 करोड़ रुपए का तृतीय अनुपूरक बजट पास, नेता प्रतिपक्ष ने किया विरोध

उन्होने कहा कि इस कार्रवाई को लेकर कोई भी सूचना ना सरकार को दी गई है, ना ही मीडिया से साझा की गई है यह बेहद गंभीर विषय है, इसलिए सरकार की ओर से पूरा मंत्रिमंडल राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने जा रहा है।

ये भी पढ़ें: MLA रजनीश सिंह सहित बिलासपुर जिले के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने पूर्व सीएम रमन सिंह और नेता प्रतिपक्षा धरम लाल कोशिक से की मुलाकात

 
Flowers