Monsoon news Chhattisgarh 2021 : राज्य के कई जिलों में आज भी बरसेंगे बदरा, बारिश से लोगों को गर्मी से मिली निजात | Monsoon news Chhattisgarh 2021 : Badra will rain in many districts of the state even today

Monsoon news Chhattisgarh 2021 : राज्य के कई जिलों में आज भी बरसेंगे बदरा, बारिश से लोगों को गर्मी से मिली निजात

Monsoon news Chhattisgarh 2021 : राज्य के कई जिलों में आज भी बरसेंगे बदरा, बारिश से लोगों को गर्मी से मिली निजात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : July 8, 2021/2:02 am IST

Monsoon news Chhattisgarh 2021

रायपुर। दो दिन की गर्मी के बाद प्रदेश के कई हिस्सों में कल से जोरदार बारिश हो रही है। कल शाम से शुरू हुई बारिश रायपुर में रुक-रुककर अब भी हो रही है। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार रायपुर में कल शाम साढ़े 8 बजे तक 41 मिली मीटर की बारिश हुई।

पढ़ें-नहीं रहे पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह, कोरोना को दो बार मात देने के बाद भी हार गए जिंदगी की जंग

वहीं जगदलपुर में 21 प्रतिशत बारिश दर्ज की गई है। मौसम वैज्ञानिकों ने आज भी प्रदेश के कई जिलों में हल्के और मध्यम बारिश की संभावना जताई है।

पढ़ें- डॉ. वीआर भगत बने नए राज्य टीकाकारण अधिकारी, स्वास्थ…

वैज्ञानिकों के अनुसार मध्य क्षेत्र में एक सिस्टम बना हुआ है जिसके कारण से बारिश के साथ गरज चमक के साथ छींटे पडेंगी। वहीं एक-दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। भारी वर्षा का प्रमुख दक्षिण छत्तीसगढ़ होगा। रायपुर में करीब 4 घंटे हुई बारिश से शहर के तापमान में 3 से 4 डिग्री की गिरावट आई।

पढ़ें- मोदी सरकार में विभागों का नए सिरे से विभाजन, प्रहला…

वहीं रायपुर नगर निगम की व्यवस्था की पोल खोल दी। रायपुर के कई इलाकों में घुटनों तक पानी भर गया। कई इलाकों में लोगों के घरों में पानी भर गया।

पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया बने नागरिक उड्डयन मंत्री, स्म…

इसमें पंडरी, मौदहापारा, टिकरापारा, संजय नगर, जलविहार, आनंद नगर, पुलिस लाइन, लक्ष्मी नगर, गीता नगर, न्यू राजेंद्रनगर जैसे पॉश इलाकों में भी पानी भर गया।