बंगाल गये बिहार की पुलिस टीम पर भीड़ ने किया हमला, थाना प्रभारी की मौत | Bihar police team attacked by mob in Bengal, police station in-charge killed

बंगाल गये बिहार की पुलिस टीम पर भीड़ ने किया हमला, थाना प्रभारी की मौत

बंगाल गये बिहार की पुलिस टीम पर भीड़ ने किया हमला, थाना प्रभारी की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : April 10, 2021/11:19 am IST

किशनगंज/पटना, 10 अप्रैल (भाषा) बिहार के किशनगंज जिला के नगर थाना प्रभारी अश्विनी कुमार पर पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल के गोवालपोखर थाना क्षेत्र में भीड़ ने हमला कर दिया, जिसमें उनकी मौत हो गई।

बिहार पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि कुमार पुलिस बल के साथ मोटरसाइकिल लूट के मामले में पंथापाडा गांव में चिन्हित व्यक्ति के यहां बीती रात पूछताछ करने गये थे।

विज्ञप्ति में कहा गया है, ‘‘पूछताछ के दौरान स्थानीय ग्रामीणों द्वारा पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया, जिसमें कुमार की मौत हो गई।’’

इसमें कहा गया है कि इस घटना के संबंध में नामजद आरोपियों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। घटना में संलिप्त तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनमें मुख्य आरोपी फिरोज आलम, अबुजर आलम और सहीनुर खातून शामिल हैं।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि दिवंगत पुलिस निरीक्षक कुमार के परिजनों को अनुग्रह अनुदान, सेवान्त लाभ एवं एक आश्रित को सरकारी नौकरी देने के लिए त्वरित कार्यवाही की जा रही है।

कुमार, पूर्णिया जिले के जानकी नगर थाना क्षेत्र के निवासी और 94 बैच के निरीक्षक थे। वह एक वर्ष पूर्व किशनगंज नगर थाना में पदस्थापित हुए थे।

किशनगंज जिला से प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुमार को किशनगंज पुलिस लाइन में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया, जिसके बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया।

भाषा सं अनवर सुभाष

सुभाष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)