BJP प्रतिनिधि मंडल कल राज्यपाल से करेगा मुलाकात, वैक्सीनेशन को लेकर भाजपा ने राज्य सरकार पर बोला हमला | BJP delegation to meet Governor tomorrow, BJP attacked state government regarding vaccination

BJP प्रतिनिधि मंडल कल राज्यपाल से करेगा मुलाकात, वैक्सीनेशन को लेकर भाजपा ने राज्य सरकार पर बोला हमला

BJP प्रतिनिधि मंडल कल राज्यपाल से करेगा मुलाकात, वैक्सीनेशन को लेकर भाजपा ने राज्य सरकार पर बोला हमला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : May 9, 2021/4:03 pm IST

रायपुर। BJP प्रतिनिधि मंडल की कल राज्यपाल से मुलाकात होगी, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय के नेतृत्व में यह मुलाकात होगी, कल शाम 4 बजे BJP के वरिष्ठ नेता CM रमन सिंह, धरमलाल कौशिक समेत अन्य नेता मुलाकात के दौरान मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें: राजधानी रायपुर में कल से 18 केंद्रों पर 18+ लोगों को लगेगा टीका, फ्रंटलाइन वर्कर्स को मिलेगी 20 प…

इसके पहले आज भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने यह तय किया कि वे मुख्यमंत्री के साथ 12 मई को वर्चुअल मीटिंग में शामिल नहीं होंगे । प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर और सांसद सुनील सोनी ने आज प्रेस कांफ्रेस कर कहा कि चर्चा के लिए मुख्यमंत्री का समय नहीं देना प्रमुख विपक्षी दल का अपमान है । इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने मुख्यमंत्री को सलाह देते हुए कहा कि वैक्सीनेशन के लिए गांव गांव जा रहे कर्मचारियों को सरकार सुरक्षा दे और उनका बीमा करवाए।

ये भी पढ़ें: कोरोना का कहर! राज्यसभा सांसद छाया वर्मा की मां का निधन, बलौदाबाजार…

उन्होेंने 18 प्लस के वैक्सीनेशन में कांग्रेस के नेताओं द्वारा बिना रजिस्ट्रेशन के अपने लोगों का वैक्सीनेशन कराए जाने की शिकायत पर कहा कि बिना रजिस्ट्रेशन के नियम विरुद्ध वैक्सिनेशन करवाने वालों पर सरकार कार्यवाही करें । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते मुख्यमंत्री को सुझाव दिया कि हाईकोर्ट के निर्देश का पालन करते हुए बिना भेदभाव के 18 प्लस वालों के वैक्सीनेशन के लिए नीति बनाएं। अंत्योदय, बीपीएल एपीएल के लिए एक सेंटर में वैक्सीनेशन की व्यवस्था करें । 18 प्लस वालों के लिए कितनी संख्या में वैक्सीन मंगवाया है कितना पैसा दिया है इसकी जानकारी दें । वैक्सीन खराब ना हो इसकी व्यवस्था करें । हर स्वास्थ्य केंद्र में टेस्टिंग की व्यवस्था करें और पत्रकारों को फ्रंटलाइन वारियर्स मान कर जल्द से जल्द वैक्सिनेशन करवाएं ।

ये भी पढ़ें: राजधानी रायपुर समेत मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में तेज तूफान के साथ बारिश…

नेता प्रतिपक्ष लाल कौशिक ने कहा कि गांव में कोरोना टेस्टिंग में विस्तार होना चाहिए, कम टेस्टिंग की वजह से गांव गांव में कोरोना फैल रहा है । उन्होंने सरकार पर आपदा को अवसर में बदलने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार इसका सबसे बड़ा उदाहरण बनी हुई है । भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कोरोना का बहाना बनाकर मुख्यमंत्री प्रमुख विपक्षी दल से चर्चा करने से बच रहे हैं । सरकार को घर-घर वैक्सीनेशन करवाना चाहिए लेकिन वह दारू पहुंचा रही है । उन्होंने कहा कि जब मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में वैक्सीनेशन बिना किसी अवरोध के हो सकता है तो छत्तीसगढ़ में क्यों नहीं । रायपुर सांसद सुनील सोनी ने कहा कि कोरोना की लड़ाई में छत्तीसगढ़ सरकार अक्षम साबित हो रही, हमें उन पर भरोसा नहीं है ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/WvpXmotKmLQ” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers