भाजपा नेता पहुंचा सलाखों के पीछे, महिला की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल करने का आरोपी, रायपुर पुलिस की कार्रवाई | BJP leader reaches behind bars, accused of making vulgar photo of woman viral on social media, Raipur police action

भाजपा नेता पहुंचा सलाखों के पीछे, महिला की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल करने का आरोपी, रायपुर पुलिस की कार्रवाई

भाजपा नेता पहुंचा सलाखों के पीछे, महिला की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल करने का आरोपी, रायपुर पुलिस की कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : March 13, 2021/7:15 am IST

रायपुर। रायपुर की एक महिला की अश्लील तस्वीर फेसबुक पर वायरल करने के आरोप में एक भाजपा नेता को गिरफ्तार किया गया है .रायपुर की गुढ़ियारी पुलिस ने डोंगरगढ़ के नेता विवेक भंडारी को गिरफ्तार किया है…. गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: पुरानी पेंशन बहाली को लेकर आज शासकीय कर्मचारियों का प्रदर्शन, राजधानी में जुटेंगे प्रदेशभर के हजा…

यह मामला 2018 का है, गुढ़ियारी की महिला ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी विवेक ने उसकी अश्लील तस्वीरें बनाकर फेसबुक पर पोस्ट की है। आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा समेत अन्य दूसरी धाराओं में भी मामला दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें: बेरहम मां की करतूत, 3 साल की बच्ची को बेरहमी से पीटा

इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने की कोशिश भी की, लेकिन आरोपी नेता फरार हो जाता था। इसी महीने की 8 तारीख को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव का ट्वीट, कोवैक्सीन लगाने की अनुमति देन…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/PkBRgPMJXpU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers