BJP विधायक दल की बैठक खत्म, रमन सिंह ने कहा-'केंद्र की राशि से चल रही राज्य की फ्लैगशिप योजनाएं' | BJP Legislature Party meeting over, Raman Singh said- 'Flagship schemes of the state running with the funds of the center'

BJP विधायक दल की बैठक खत्म, रमन सिंह ने कहा-‘केंद्र की राशि से चल रही राज्य की फ्लैगशिप योजनाएं’

BJP विधायक दल की बैठक खत्म, रमन सिंह ने कहा-'केंद्र की राशि से चल रही राज्य की फ्लैगशिप योजनाएं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : June 24, 2021/10:52 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में भाजपा विधायक दल की बैठक खत्म हो गई है, राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम बैठक ले रहे थे। बैठक के बाद पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा है कि सरकार ढाई सालों में असफल रही है, केंद्र की राशि से राज्य की फ्लैगशिप योजना चलाई जा रही हैं। जल जीवन योजना की 7 हजार करोड़ की पहली क़िस्त केंद्र ने जारी की, भूपेश सरकार यहां अपने फोटो छपा रही है।

ये भी पढ़ें: 7th Pay Commission: यहां 1.21 लाख शिक्षकों की होगी बहाली, इस तारीख को होगी काउंसलिंग…देखें डिटेल्स

पूर्व सीएम ने कहा कि PM आवास योजना के तहत राज्य में गरीबों के 6 लाख आवास बनने थे, राज्य की लापरवाही से केन्द्र की 800 करोड़ की राशि लौट गई, उन्होंने कहा कि अरबों रुपये का धान सड़ रहा है।

ये भी पढ़ें: 12th board examination Update : 12वीं बोर्ड परीक्षा पर सुप्रीम कोर्ट का अहम आदेश, 31 जुलाई तक सभी बोर्ड जारी करें रिजल्ट

वहीं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है, सरकार केंद्रीय योजनाओं में भी गड़बड़ी कर रही है, ऐसे मुद्दों को आने वाले दिनों में उठाएंगे।

ये भी पढ़ें: बस में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, भरी बाजार आधे कपड़े में ही थाने ले गई पुलिस

 
Flowers