BJP विधायक जुगल किशोर बागरी का निधन, कोरोना संक्रमित होने के बाद चिरायु अस्पताल में चल रहा था इलाज | BJP MLA Jugal Kishore Bagri died, treatment was underway at Viva Hospital after being corona infected

BJP विधायक जुगल किशोर बागरी का निधन, कोरोना संक्रमित होने के बाद चिरायु अस्पताल में चल रहा था इलाज

BJP विधायक जुगल किशोर बागरी का निधन, कोरोना संक्रमित होने के बाद चिरायु अस्पताल में चल रहा था इलाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : May 10, 2021/1:09 pm IST

सतना। रैगांव से भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी का निधन हो गया है, वे राजधानी भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती थे, कोरोना संक्रमित होने के बाद उनका इलाज चल रहा था। 

read more: राजधानी में कोरोना संक्रमित युवक ने अस्पताल की छठवीं मंजिल से लगा दी छलांग, मौत 

गौरतलब है कि रैगांव विधायक जुगल किशोर बागरी की तबीयत विगत दिनों अचानक खराब होने पर उन्हें बिरला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां विधायक की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। विधायक का एसपीओटू सामान्य न होने पर उनका उपचार किया जा रहा था। इनकी हालत में जैसे ही कुछ सुधार हुआ तो उन्हें एंबुलेंस के माध्यम से भोपाल भेज दिया गया।जहां बंसल अस्पताल में उनका इलाज किया गया, उसके बाद भी सुधार नहीं होने पर उन्हे चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया था।

read more: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस की तीसरी लहर से निबटने की तैयारी शुरू

एक हप्ते पहले भोपाल के बंसल अस्पताल में भर्ती कराने के बाद से ही कुछ सोशल मीडिया ग्रुप में विधायक के निधन अफवाह फैला दी गई थी। इस मामले में अनर्गल खबरें चलाने वाले सतना के कोठी निवासी मंटू सोनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। गिरफ्तारी के बाद न्यायालय तहसीलदार के यहां पेश किया गया। जहां से 10 मई तक के लिए मंटू को जेल भेजा गया था।