भाजपा प्रदेश प्रवक्ता पर महिला एसआई को धमकाने का आरोप, केस दर्ज करने से किया मना

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता पर महिला एसआई को धमकाने का आरोप, केस दर्ज करने से किया मना

Edited By: , March 26, 2021 / 12:40 PM IST

रायपुर। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास पर एफआईआर दर्ज करने को लेकर महिला उप निरीक्षक को धमकाने का आरोप लगा है। फूड डिलवरी ब्वॉय ने तेलीबांधा थाने में भाजपा नेता गौरीशंकर श्रीवास के खिलाफ चार पहिया वाहन से एक्सीडेंट करने का केस दर्ज कराया है। एफआईआर करने पर थाने में प्रभारी टीआई महिला उपनिरीक्षक को इस भाजपा नेता ने धमकाते हुए कार्रवाई करने से मना किया।

पढ़ें- Watch Video: अधीक्षिका और पति रंगलाल की रंगदारी, सहायिका को घसीटकर निकाला आश्रम से, फेंक दिया सामान

तेलीबांधा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 16 अगस्त को फूड डिलीवरी ब्वॉय सतीश तिवारी अपने मोपेड से उत्सव होटल जा रहा था।  पीछे से आ रही कार सीजी 04 एचडी 2212 के चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए सतीश को ठोकर मार दी जिससे उसे गंभीर चोटें आई और मोपेड क्षतिग्रस्त हो गई। 

पढ़ें- भाजपा पार्षद ने दी सरकार को चेतावनी, कहा- अगर मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी को…

इस मामले में चालक गौरीशंकर श्रीवास के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने के आरोप में धारा 279, 337 के तहत तेलीबांधा थाने में अपराध दर्ज किया गया । वहीं थाने में मौजूद महिला उपनिरीक्षक को धमकाने के आरोप में पुलिस ने गौरीशंकर श्रीवास के खिलाफ 189 एवं 506 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और पूरे मामले की जांच में जुटी है।

पढ़ें- CM भूपेश बघेल का बड़ा फैसला, लोहण्डीगुड़ा बनेगा नया राजस्व अनुभाग, आ…

शराब के नशे में टॉवर पर चढ़े युवकी के गिरने से मौत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/F3bOwf8InK8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>