Watch Video: अधीक्षिका और पति रंगलाल की रंगदारी, सहायिका को घसीटकर निकाला आश्रम से, फेंक दिया सामान

Reported By: Satish gupta, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 17 Aug 2019 11:53 PM, Updated On 17 Aug 2019 11:53 PM

बैेकुंठपुर: भरतपुर विकासखंड के बड़वाही कन्या आश्रम की सहायिका से अधीक्षिका और उसके पति द्वारा रंगदारी करने का मामला सामने आया है। बताया गया कि कन्या छात्रावास की सहायिका को अधीक्षिका और उसके पति ने आश्रम से घसीटते हुए बाहर निकाल दिया है। इस दौरान सहायिका का सामान भी छात्रों द्वारा बाहर फेंकवा दिया गया है। हालांकि इस मामले की जानकारी मिलने के बाद विधायक गुलाब कमरो ने आश्रम अधीक्षिका और उसके पति पर शख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Read More: CM भूपेश बघेल का बड़ा फैसला, लोहण्डीगुड़ा बनेगा नया राजस्व अनुभाग, आसना में बस्तर लोक नृत्य की स्थापना

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को आश्रम अधीक्षिका के पति रंगलाल और उसके पति ने दंबगई से आश्रम सहायिका को घसीटकर बाहर निकाल दिया है। वहीं, उनका सामान भी छात्रों से फेंकने को कहा गया। हालांकि इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि उन्होंने सहायिका के साथ ऐसा क्यों किया गया है। बताया जा रहा है कि अधीक्षिका का पति पास के गांव कर्री में शिक्षक के पद पर पदस्थ हैं। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि पहले भी आरोपी रंगलाल ने ऐसी हरकत की थी।

Read More: मंत्री गडकरी का करारा प्रहार, मुंबई महानगरपालिका को लेकर कही ये बात...

वीडियो वायरल होने के प्रशासन ने दिखाई सख्ती
बताया गया कि मामला तब सामने आया जब इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन को मामले की जानकारी हुई। जानकारी होने के बाद विधायक गुलाम कमरों ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Read More: शिक्षकों के लिए राहत भरी खबर, वेतन भुगतान के लिए सरकार ने रिलीज किया फंड

Web Title : Hostel in charge and her husband misbehave with Hostel assistant

जरूर देखिये