AIMIM entry in MP elections: विकास के नाम पर बीजेपी बनाम औवेसी

विकास के नाम पर बीजेपी बनाम औवेसी, कांग्रेस को सिर की तलाश

AIMIM entry in MP elections: मध्यप्रदेश में बयानबाजी का दौर जारी, औवेसी ने भाजपा पर कसा तंज, तो गृहमंत्री ने औवेसी पर बोला हमला। मंत्री मिश्रा ने कहा कांग्रेस को सिर की तलाश।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : June 28, 2022/12:21 pm IST

AIMIM entry in MP elections: भोपाल। नगरीय निकाय चुनाव में इस बार हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम भी चुनावी मैदान में कूद गई है। जिसके बाद मध्यप्रदेश दौरे पर देर रात औवेसी जबलपुर पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा पर ही मोर्चा खोल दिया। जिसे लेकर गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि एआईएमआईएम लंबे समय से हैदराबाद में जीत रही है, यहां तक कि नगर निगम में भी AIMIM  है। ऐसे में ओवैसी बताए कि वहां क्या काम हुए हैं, जो यहां पर नहीं हुए ? एमपी में सीएम शिवराज ने हैदराबाद से बेहतर काम किया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

दरअसल, देर रात जबलपुर पहुंचे AIMIM के अध्यक्ष ने कहा था कि कांग्रेस और भाजपा बताएं कि आखिर भारत देश में गरीब और अशिक्षित मुस्लिम लोग क्यों हैं। इतना ही नहीं उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों की तालीम के लिए प्रदेश में किसी भी तरह के इंतजाम नहीं किए गए हैं।

ये भी पढ़े-  Train Cancelled News : रेलवे ने 18 और ट्रेनों को किया रद्द | घर से निकलने के पहले देख लें सूची…

कांग्रेस को सिर की तलाश

AIMIM entry in MP elections: मध्य प्रदेश में AIMIM की एंट्री से कांग्रेस बौखलाई हुई है। असदुद्दीन ओवैसी के एमपी में आने से कांग्रेस को वोट बैंक पर खतरा मंडराता नजर आ रहा है। क्योंकि कांग्रेस इस बात को बखूबी जानती है कि इससे नुकसान कांग्रेस पार्टी को ही होने वाला है। इसे लेकर कांग्रेस के पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल के ने AIMIM को भाजपा की बी टीम बताया साथ ही कहा कि ये महज एक वोट कटुआ पार्टी की तरह काम करती है। जिसे लेकर गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस ने अभी से हार मान ली है और उसे अपनी हार दिख रही है, जिस वजह से वे सिर की तलाश कर रहे है कि अपनी हार का ठिकरा किसके सर पर फोड़ा जाए।

ये भी पढ़े- एनएए ने लॉरियल को 186 करोड़ रुपये की मुनाफाखोरी का दोषी पाया

भोपाल में ओवैसी का प्रचार

AIMIM entry in MP elections: एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। आज वह राजधानी भोपाल में पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। ओवैसी भोपाल में जहांगीराबाद, बाग फरहत और 80 फीट क्षेत्र का दौरा करेंगे और यहां पार्टी के पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष वोट मांगेंगे। वह भोपाल के वार्ड 41, 42 और 71 में प्रचार करेंगे। हालांकि भोपाल में ओवैसी की पार्टी महापौर का प्रत्याशी खड़ा नहीं कर पाई है। वहीं असदुद्दीन ओवैसी 30 जून को इंदौर भी जाएंगे और निकाय चुनाव में प्रचार करेंगे। गौरतलब है कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी पहली बार मध्य प्रदेश में पार्षद का चुनाव लड़ रही है। महज 7 शहर के चुनिंदा वार्ड में ही पार्टी चुनाव लड़ रही है। कुल मिलाकर निकाय चुनाव के सहारे AIMIM आने वाले समय में होने वाले विधानसभा चुनाव का रास्ता बना रही है।