CAF जवान ने अपने ही साथियों पर चलाई गोली, खुद को भी मारी गोली, एक जवान की मौत एक घायल | CAF jawan shot at his own teammates, shot himself, one jawan killed and one injured

CAF जवान ने अपने ही साथियों पर चलाई गोली, खुद को भी मारी गोली, एक जवान की मौत एक घायल

CAF जवान ने अपने ही साथियों पर चलाई गोली, खुद को भी मारी गोली, एक जवान की मौत एक घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : February 1, 2020/4:31 pm IST

बीजापुर। जिले के फरसेगढ़ थाना क्षेत्र में CAF के जवान ने अपने जवानों पर गोली चला दी, इस घटना में एक जवान की मौत हो गई है, वहीं एक जवान घायल है। घटना फरसेगढ़ सीएएफ कैंप की बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव : तीसरे चरण में 27 जिलों के 53 विकासखंडों और 4283 ग्राम पंचायतों में डाले…

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बस्तर आईजी पी. सुंदरराज ने घटना की पुष्टि की है, बताया जा रहा है कि जवानों की बीच विवाद की स्थिति पैदा होने के बाद आरोपी जवान दयाशंकर शुक्ला ने अपने सर्विस रायफल से गोली चला दी और खुद को भी गोली मार ली, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घायल जवानों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है। इस घटना के बाद जवानों में अफरातफरी मच गई है। इस घटना में जवान रविरंजन सिंह की मौत हो गई है, वहीं जवान मो. शकील और दया शंकर शुक्ला घायल हैं। 

ये भी पढ़ें: पंडित रविशंकर यूनिवर्सिटी ने जारी किया बीएससी, बीकॉम, बीए, एमए एम क…

बता दें इसके पहले भी जवानों द्वारा अपने ही जवानों पर गोलियां चलाने की घटना हो चुकी है। बीते 4 दिसंबर को फरसेगढ़ आईटीबीपी कैंप में भी इसी तरह जवान ने अपने साथियों पर गोलियां चला दी थी जिसमें 6 जवानों की मौत हो गई थी।