भाजपा नेता के फार्महाउस में छापा, 1.50 लाख रुपए के कंबल सील

भाजपा नेता के फार्महाउस में छापा, 1.50 लाख रुपए के कंबल सील

Edited By: , March 25, 2021 / 09:40 PM IST

कोण्डागांव जिला निर्वाचन के उड़न दस्ता ने भाजपा नेता व कपड़ा व्यापारी के फार्महाउस स्थित गोदाम में शुक्रवार को छापा मारकर 32 बोरा कंबल सील किया है। भाजपा व्यापारी का दावा हैं कि वे कपड़ा व्यापारी हैं और हमेशा की तरह इन कंबल को फ सीजन में खरीद कर गोदाम में रखा था, जिसे वे दिवाली के मौके पर बाजार में बेचते हैं।हीं जांच अधिकारियों का कहना है कि व्यापारी के कहे अनुसार कम्बलों की इस वर्ष की खरीदी और गत वर्ष के व्यापार दोनों का मिलान किया जा रहा है। जांच के बाद ही कोई ठोस कदम उठाया जाएगा, तब तक कंबल गोदाम में सील रहेगा।

कोण्डागांव सिटी कोतवाली पुलिस के माध्यम से कार्यपालक दंडाधिकारी व नायब तहसीलदार उजयानी के मानकर को सूचना मिली थी कि, चुनाव के दौरान किसी भाजपा नेता के घर सह गोदाम में कंबल जमा कर रखा गया है। सूचना पर सिटी कोतवाली से एसआई प्रह्लाद यादव व उनका दल कोण्डागांव के बड़ेकनेरा रोड विवेकानंद वार्ड स्थित भाजपा नेता ओम प्रकाश टावरी के फार्म हाउस सह गोदाम पहुंचे।

यह भी पढ़ें : अमित शाह जाएंगे जगदलपुर, रायपुर में बुद्धिजीवी सम्मेलन को भी करेंगे संबोधित

यहां गोदाम में 32 बोरी कम्बल पाया गयाप्रति बोरी में 25 से 30 किलो कम्बल होने का अनुमान है। वर्तमान में पाए गए बील के अनुसार इन कम्बलों की कीमत 1.50 लाख रुपए बताई जा रही है। इधर भाजपा प्रदेश व्यापारी प्रकोष्ठ के सदस्य व कपड़ा व्यापारी ओम प्रकाश टावरी का कहना है कि, श्रीकृष्णम व महेश्वरी ट्रेडिंग के नाम से हमारा कपड़ा व्यापार चलता है। किसी को दल ने सूचना दी थी कि, यह सामान चुनाव के लिए है, जो कि पूरी तरह से गलत है।

उन्होंने कहा कि आफ सीजन में हम होल सेल के लिए खरीदी किया करते है, जिसे दिवाली के बाद बेचते है। अधिकारियों के द्वारा इन के दस्तावेज मांगे गए है, हमने इनका टैक्स और दस्तावेज जमा कर दिया है। साथ ही पिछले वर्ष के व्यापार का भी दस्तावेज जमा किया है।

वेब डेस्क, IBC24