रायपुर पहुंचे सहवाग बोले छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया, देखें वीडियो.... | Chhattisgarh best says Sehwag comes to Raipur, See video

रायपुर पहुंचे सहवाग बोले छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया, देखें वीडियो….

रायपुर पहुंचे सहवाग बोले छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया, देखें वीडियो....

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : January 12, 2018/8:40 am IST

रायपुरस्वामी विवेकानंद जयंती के दिन राजधानी के इंडोर स्टेडियम में आयोेजित राष्ट्रीय युवा दिवस के कार्यक्रम में भाग लेने रायपुर पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धुरंधर बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह की मौजूदगी में युवाओं को संबोधित किया। सहवाग युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश और प्रदेश में ऐसे कई संस्थान है जो बच्चों को पढ़ाई में अव्वल आने पर संम्मानित करते है वहीं आईआईटी और आईआईएम जैसे संस्थान भी है जहां बच्च पहुंचे जाए तो माता पिता के लिए सम्मान की बात होती है।

विवेकानंद जयंती पर इनडोर स्टेडियम में युवा महोत्सव का आयोजन

सहवाग ने आगे कहा कि अब खेल के लिए भी ऐसे संस्थान और महोत्सव होना चाहिए जिसमे बच्चों को खेल में अच्छा प्रदर्शन करने पर छत्तीसगढ़ में उसके सम्मान के लिए खास महोत्सव हो, क्योंकि सिर्फ खेलना ही नहीं होता जब आप देश के लिए खेलते है प्रदेश के लिए खेलते है तो उसका सम्मान एक अगल होता है। उम्मीद करता हूं कि इस ओर कदम उठाए जाएंगे। इसके बाद नवाब आॅफ नजफगढ़ ने छत्तीसगढ़ और यहां के लोगों की तारिफ करते हुए कहा छत्तीसगढ़ आने पर अब तो पता चला कि छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया। जिसके बाद पूरा स्टेडियम तालियों के शोर से गूंज गया। 

देखें वीडियो –

 

वेब डेस्क, IBC24