उईके के भाजपा प्रवेश पर बोले कांग्रेस नेता- पूरा मान-सम्मान दिया था,बताया अवसरवादिता की राजनीति | Chhattisgarh Politics :

उईके के भाजपा प्रवेश पर बोले कांग्रेस नेता- पूरा मान-सम्मान दिया था,बताया अवसरवादिता की राजनीति

उईके के भाजपा प्रवेश पर बोले कांग्रेस नेता- पूरा मान-सम्मान दिया था,बताया अवसरवादिता की राजनीति

: , March 25, 2021 / 09:40 PM IST

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामदयाल उईके के भाजपा प्रवेश करने से कांग्रेस नेता हैरान हैं। लेकिन उनका ये भी कहना है कि उईके के विकल्प की कमी नहीं है, हालांकि उन्हें पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया गया था, ऐसे में कोई उनके पार्टी छोड़कर जाने की कोई वजह भी नहीं थी।

पीसीसी अध्यक्ष ने ट्वीट कर लिखा कि पार्टी ने रामदयाल उइके को कांग्रेस ने बहुत मानसम्मान दिया था वैसे भी वे जिस दल में जाते हैं उसकी सरकार चली जाती है। उन्होंने कहा कि ‘रामदयाल उइके को कांग्रेस ने बहुत मान सम्मान दिया उनका पार्टी छोड़कर जाना अवसरवादिता की राजनीति है लेकिन वे इस बार अवसर ठीक से पहचान नहीं पाए वैसे भी वे जिस दल में जाते हैं उसकी सरकार चली जाती है’।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस को बड़ा झटका, रामदयाल उईके भाजपा में शामिल

वहीं नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव ने कहा कि ‘मैं आश्चर्य चकित हूं, कोई वजह नहीं थी ऐसा करने की। पार्टी ने मानसम्मान पद प्रभाव सब दिया उसके बाद उन्होने क्यों किया यह समझ के परे है’। सिंहदेव ने कहा कि ‘यह बात बहुत साफ़ समझ लेनी चाहिए कि, उईकेजी के जाने से पार्टी को विकल्प की कमी नही है, बल्कि वे जहां विधायक थे वहां मज़बूत सशक्त विकल्प उईके की मौजूदगी से निराशा में थे, अब उन्हे अवसर मिलेगा’,

बता दें कि रामदयाल उईके छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण के वक्त मरवाही विधानसभा से भाजपा से विधायक थे अजीत जोगी के सीएम बनने के बाद उईके कांग्रेस में शामिल हो गए और जोगी के लिए 2001 में अपनी मरवाही की सीट खाली कर दी थी

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga