नाबालिग से छेड़छाड़, आरोपी से डरकर बच्ची ने किया जहर का सेवन, जिला अस्पताल में इलाज जारी | Childbirth scared of minor, scared of accused, consumed poison, treatment continues in district hospital

नाबालिग से छेड़छाड़, आरोपी से डरकर बच्ची ने किया जहर का सेवन, जिला अस्पताल में इलाज जारी

नाबालिग से छेड़छाड़, आरोपी से डरकर बच्ची ने किया जहर का सेवन, जिला अस्पताल में इलाज जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : June 15, 2019/4:26 am IST

दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। दरअसल लड़की पानी भरने के लिए गई हुई थी, जहां आरोपी ने उसका हाथ पकड़कर जबरन उसे अपने साथ जाने के लिए दबाव बनाया, किसी तरह लड़की खुद को युवक के चंगुल से बचाया।

ये भी पढ़ें: पुलिस पेट्रोलिंग वाहन में ताबड़तोड़ फायरिंग, पांच जवान शहीद, एक ने भागकर बचाई जान.. देखिए

पीड़ित लड़की ने इस घटना के बाद भयभीत होकर जहर पी लिया है, जिसके चलते उसकी हालत गंभीर बनी हुई है, बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: सहकारिता मंत्री ने कहा- बीजेपी में हिम्मत है, तो सरकार बनाकर दिखाए…

बता दे कि राजधानी में महज कुछ ही दिनों पहले 8 साल की मासूम बच्ची एक हैवान की दरिंदगी का शिकार हुई। शनिवार रात 8 बजे से लापता बच्ची की लाश नेहरू नगर बस्ती के मांडवा नाले में मिली। मासूम बच्ची घर सामान लाने दुकान के लिए निकली थी। इस दौरान मासूम पर पड़ोस में रहने वाले दरिंदे विष्णु प्रसाद की घिनौनी नजर पड़ी और बहला फुसलाकर वो बच्ची को अपने साथ अगवा कर ले गया, जिसके बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म किया, और फिर उसकी हत्या कर दिया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/SEoaiSXpX_0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>