छात्रा के साथ लिपिक ने की अश्लील हरकत, गुस्साए छात्रों ने ​आरोपी की कॉलेज परिसर में की पिटाई, किया चक्का जाम | Clerk did indecent act with student, angry students jammed the accused in college campus

छात्रा के साथ लिपिक ने की अश्लील हरकत, गुस्साए छात्रों ने ​आरोपी की कॉलेज परिसर में की पिटाई, किया चक्का जाम

छात्रा के साथ लिपिक ने की अश्लील हरकत, गुस्साए छात्रों ने ​आरोपी की कॉलेज परिसर में की पिटाई, किया चक्का जाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : February 1, 2020/11:26 am IST

अम्बिकापुर। जिले के बतौली ब्लॉक मुख्यालय में स्थित सरकारी महाविद्यालय में एक लिपिक की हरकतों के कारण छात्र छात्राओं ने जमकर हंगामा कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन छात्र-छात्राओं का आक्रोश कम होने का नाम नही ले रहा। कॉलेज के लिपिक ने छात्रा से अश्लील हरकत की थी जिसके बाद से छात्र-छात्राएं आरोपी लिपिक और प्राचार्य को कॉलेज से हटाने की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:प्रदेश में खुलेगी 1095 नई आंगनबाड़ी, आज से शुरू हुआ शुभारंभ का सिलसिला

मामले में बताया गया कि बतौली शासकीय महाविद्यालय में दो दिन पहले वार्षिक उत्सव का कार्यक्रम था और कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब सब छात्र छात्राएं घर जाने लगे तो कॉलेज के लिपिक आरपी पैकरा ने बीएससी फाईनल ईयर की एक छात्रा को नाश्ता करने के बहाने अपने रूम मे बुलाया और उसके हाथ अश्लील हरकत करने लगे, अगले दिन जब कॉलेज खुला तो ये बात छात्रा ने अपने साथियों को बताई, जिसके बाद आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने पहले तो लिपिक की जमकर धुनाई की फिर आंदोलन पर उतर गए।

ये भी पढ़ें: Budget 2020 पर सांसद संतोष पांडेय की प्रतिक्रिया, कहा- जनआकांक्षाओं…

घटना की जानकारी मिलने के बाद बतौली पुलिस मौके पर पहुंची और लिपिक की जान बचाने के लिहाज से उसको कमरे मे बंद कर दिया, इसी दौरान छात्र-छात्राओं ने उसे बाहर निकालने के लिए हंगामा करने लगे। आखिरकार किसी तरह पुलिस जब आऱोपी लिपिक आरपी पैकरा को पुलिस वाहन में बैठा कर ले गई, इस दौरान भी छात्र आरोपी को पैदल ले जाने की मांग कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: पेट्रोल पंप में पानी मिलाने का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने जमकर मचाया ह…

जिसके बाद अब छात्र-छात्राए बतौली के बगीचा चौक में इकट्ठा होकर कॉलेज प्रबंधन और पुलिस के खिलाफ कटनी गुमला राष्ट्रीय राज्यमार्ग को जाम कर दिया। कॉलेज के छात्र नेता के मुताबिक वो तब तक प्रदर्शन करते रहेंगे, जब तक कालेज के प्राचार्य एमआर भगत और लिपिक आरपी पैकरा को निलंबित करके दूसरे स्थान मे ट्रांसफर नहीं किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: पटरी चोरी में बड़ा खुलासा, मराठा गैंग का इस्पात कंपनी से कनेक्शन, स…

 
Flowers