आज दिल्ली दौरे पर सीएम भूपेश बघेल, कांग्रेस के बड़े नेताओं से हो सकती है मुलाकात | CM Bhupesh Baghel, may meet big leaders of Congress on Delhi tour today

आज दिल्ली दौरे पर सीएम भूपेश बघेल, कांग्रेस के बड़े नेताओं से हो सकती है मुलाकात

आज दिल्ली दौरे पर सीएम भूपेश बघेल, कांग्रेस के बड़े नेताओं से हो सकती है मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : August 18, 2019/1:44 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार दोपहर करीब तीन बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे। जहां सीएम बघेल कुछ स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इस दौरान कांग्रेस के कई बड़े नेताओं से मुलाकात करने की भी संभावना जताई गई है।

ये भी पढ़ें: Watch Video: जोश के चक्कर में पाकिस्तानी रेंजर ने खो दिया होश! उछल गई पगड़ी, सोशल मीडिया 

बता दे कि इससे पहले सीएम भूपेश बघेल पिछले दो दिवसीय बस्तर दौरे से शनिवार को वापस रायपुर लौटे। बस्तर प्रवास के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने कई नई योजनाओं का शुभारंभ किया और इलाके की जनता को कई बड़ी सौगातें दी हैं।

ये भी पढ़ें: MLA विनय जायसवाल बोले- मनेंद्रगढ़-चिरमिरी को नहीं बनाया जिला तो मैं खुद करूंगा आमरण 

सीएम भूपेश बघेल ने शनिवार को चित्रकोट में “बनावां नंगत बस्तर” वन अधिकार, ग्राम विकास एवं सुपोषण कार्यशाला में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने लोहंडीगुड़ा में अनुविभागीय कार्यालय खोलने की घोषणा की। साथ ही लोहंडीगुड़ा में महाविद्यालय खोलने के लिए आगामी बजट में प्रावधान करने की भी घोषणा की है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/jMiyXwR4jaA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>