Watch Video: जोश के चक्कर में पाकिस्तानी रेंजर ने खो दिया होश! उछल गई पगड़ी, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 17 Aug 2019 08:31 PM, Updated On 17 Aug 2019 08:31 PM

नई दिल्ली: धारा 370 हटाए जाने के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है। जहां एक ओर दोनों देशों के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर पर भी दोनों देशों के लोगों के बीच जंग छिड़ी हुई है। इसी बीच सोशल मीडिया पर वाघा बॉर्डर का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Read More: अब रेलवे स्टेशनों में नहीं नजर आएंगे डीजल इंजन, रेल मंत्रालय ने जारी किया नोटिफिकेशन

दरअसल वायरल वीडियो बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी के दौरान का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पाकिस्तानी रेंजर ने जोश दिखाने के चक्कर में अपनी ही फजीहत करवा बैठे। वीडियो में साफ देखो जा सकता है कि बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी के दौरान पाकिस्तानी रेंजर परेड करते वक्त अपना संतुलन को देता है और गिरते-गिरते बचता है। पाकिस्तानी रेंजर के साथ उसका साथी उसे गिरने से बचाता है। बिगड़े संतुलन के चलते उसके सिर से पगड़ी गिरती है लेकिन पाकिस्तानी रेंजर लपकर पगड़ी पकड़ लेता है और पगड़ी को गिरने नहीं देता है।

Read More: घोषणा के 10 साल बाद भी शहर में नही बना ट्रांसपोर्ट नगर, कांग्रेस भाजपा में इस तरह हो रहे आरोप प्रत्यारोप..देखिए


Read More: इस पूर्व मंत्री ने पहले ​दिन बंधवायी 5 हजार राखियां, अगले 10 दिनों में एक लाख राखी बंधवाने का लक्ष्य

हालांकि इस बात का अभी खुलासा नहीं हो पाया है कि इसे कब शूट किया गया है, लेकिन यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: बौखलाहट में पाकिस्तान ने उठाया एक और कदम, हर देश के विदेश कार्यालय में कश्मीर सेल गठन का फैसला

Web Title : pakistani ranger falls during beating the retreat ceremony at attari wagah border

जरूर देखिये