सिंधिया का ट्वीट, 'चंबल प्रोग्रेस-वे को अटल बिहारी वाजपेयी का नाम देकर सीएम ने किया जनभावनाओं का सम्मान | CM honors public sentiments by naming 'Chambal Progress-Way' as Atal Bihari Vajpayee's tweet

सिंधिया का ट्वीट, ‘चंबल प्रोग्रेस-वे को अटल बिहारी वाजपेयी का नाम देकर सीएम ने किया जनभावनाओं का सम्मान

सिंधिया का ट्वीट, 'चंबल प्रोग्रेस-वे को अटल बिहारी वाजपेयी का नाम देकर सीएम ने किया जनभावनाओं का सम्मान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : August 16, 2020/2:23 pm IST

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा है कि ग्वालियर-चंबल को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने वाले 6 हजार करोड़ की लागत के 394 किलोमीटर लंबे चम्बल-प्रोगेस वे का नाम अब देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर होगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस प्रोगेस-वे को श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी को समर्पित कर जनभावनाओं का सम्मान किया है।

ग्वालियर-चंबल को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने वाले 6 हजार करोड़ की लागत के 394 किलोमीटर लंबे चम्बल-प्रोगेस वे का नाम अब देश के पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के नाम पर होगा।

— Jyotiraditya M. Scindia (@JM_Scindia) August 16, 2020

ये भी पढ़ें: सड़क किनारे खोदे गए गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत, इधर आकाशीय बिजली गिरने से पति-पत्नी समेत…

बता दें कि राजस्थान, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश को जोड़ने वाला 6 लेन का चंबल एक्सप्रेस-वे अब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम से जाना जाएगा। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह घोषणा की है। पूर्व प्रधानमंत्री की पुण्यतिथि के मौके पर यह घोषणा की गई है। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की आज दूसरी पुण्यतिथि है।

The Gwalior-Chambal Expressway will be named Shri Atal Bihari Vajpayee Chambal Progressway. He continues to inspire us to work for the public: Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan on #AtalBihariVajpayee‘s second death anniversary pic.twitter.com/hKZZoeBQnT

— ANI (@ANI) August 16, 2020

ये भी पढ़ें: उपचुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी, सीएम शिवराज ने सिंधिया समेत व…

 

 
Flowers