उपचुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी, सीएम शिवराज ने सिंधिया समेत वरिष्ठ नेताओं के साथ की समीक्षा बैठक | BJP is preparing for the by-election CMShivraj reviews meeting with senior leaders including Scindia

उपचुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी, सीएम शिवराज ने सिंधिया समेत वरिष्ठ नेताओं के साथ की समीक्षा बैठक

उपचुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी, सीएम शिवराज ने सिंधिया समेत वरिष्ठ नेताओं के साथ की समीक्षा बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : August 16, 2020/7:56 am IST

भोपाल । मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर बीजेपी- कांग्रेस दोनों ही पार्टियां तैयारियों में जुटी हुईं हैं। कोरोना संक्रमण की वजह से बीजेपी के प्रचार अभियान पर लगाम जरुर लगी हुई थी, जो एक बार फिर रफ्तार पकड़ते नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत के कोरोना संक्रमित होने के बाद बीजेपी के चुनावी अभियान पर ब्रेक लग गई थी, वहीं अब इन नेताओं के ठीक होने के बाद बीजेपी फिर चुनाव की तैयारियों में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- रायपुर में आज टोटल लॉकडाउन, किराना समेत अधिकतर दुकानें रहेंगी बंद

भोपाल में सीएम शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने, लश्कर पूर्व, ग्वालियर, डबरा , गोहद और मेंहगांव सहित ग्वालियर चंबल अंचल की दस सीटों पर वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए समीक्षा की है। इस बैठक में सीएम शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा भोपाल से, ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए जुड़े, वहीं इन सीटों के संभावित उम्मीदवार, विधानसभा प्रभारी और सीनियर नेता भी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बैठक में शामिल हुए। वीडियो कॉन्फ्रेंस में इन सीटों पर चुनाव के सर्वे को लेकर भी चर्चा की गई है।

 
Flowers