कांग्रेस ने शुरू की उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां | Congress begins preparations for Uttar Pradesh Assembly elections

कांग्रेस ने शुरू की उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां

कांग्रेस ने शुरू की उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : June 28, 2021/10:07 am IST

मथुरा, 28 जून (भाषा) उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के लिए कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं और इसके लिए वह मण्डल स्तर पर कार्यकर्ताओं को संगठित कर उन्हें नए सिरे से प्रशिक्षण देने जा रही है।

दो दिवसीय प्रशिक्षण की तैयारियों का जायजा लेने के लिए रविवार को वृन्दावन पहुंचे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष योगेश दीक्षित, प्रदेश महामंत्री और जिला प्रभारी अनिल यादव और प्रदेश सचिव अमित सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि वृन्दावन में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी आगामी चार और पांच जुलाई को दो मंडलों (कानपुर व आगरा) के ब्लॉक अध्यक्षों का प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने जा रही है।

कांग्रेस विधानमंडल दल के पूर्व नेता प्रदीप माथुर ने बताया कि प्रशिक्षण शिविर में केंद्र और प्रदेश के बड़े नेता भी शिरकत करेंगे। पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से शिविर में शामिल होंगी तथा प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी इसमें भाग लेंगे।

भाषा सं मनीषा शोभना

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)