कांग्रेस का दावा, सिंधिया ने धोखे से कराए विधायकों से हस्ताक्षर, विधायक खुद से सौंपेंगे इस्तीफा तभी होगा मान्य | Congress claims, Scindia fraudulently signs signatures from MLAs, MLAs will submit their resignations only if valid

कांग्रेस का दावा, सिंधिया ने धोखे से कराए विधायकों से हस्ताक्षर, विधायक खुद से सौंपेंगे इस्तीफा तभी होगा मान्य

कांग्रेस का दावा, सिंधिया ने धोखे से कराए विधायकों से हस्ताक्षर, विधायक खुद से सौंपेंगे इस्तीफा तभी होगा मान्य

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 10, 2020/4:36 pm IST

भोपाल। कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने कहा है कि विधायकों को कहा गया था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा का टिकट दिलाना है इसलिए आप लोग उनके समर्थन में हस्ताक्षर कीजिए। इसी बहाने से कराए हस्ताक्षर के कागज को विधायकों के इस्तीफे के रूप में पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें:  सियासी सरगर्मी के बीच सीएम कमलनाथ बोले- चिंता की बात नहीं, जानिए क्या है मायने?

शोभा ओझा ने दावा करते हुए कहा कि कमलनाथ की सरकार पूरी तरह सेफ है। विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के दौरान कांग्रेस विधायक कमलनाथ सरकार के समर्थन में ही वोट करेंगे। इस बैठक में हिस्सा लेकर बाहर निकले कई विधायकों ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ की ओर से बुलाई गई आज की बैठक में 94 विधायक पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में शुरू हुआ विधायकों के लुकाने छिपाने का खेल, बीजेपी और…

शोभा ने कहा कि सीएम कमलनाथ ने सभी विधायकों से कहा है कि वे निर्भीक रहें और विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के दौरान एकजुट होकर वोट करें। उन्होंने कहा कि जबतक कोई विधायक खुद से इस्तीफा पत्र लिखकर स्पीकर को नहीं सौंपता है तब तक उसे नहीं माना जाएगा।

ये भी पढ़ें: भाजपा विधायकों को विशेष विमान से ले जाया जाएगा दिल्ली, जेपी नड्डा-अ…

बता दें कि सिंधिया गुट के 19 विधायकों ने इस्तीफा दिया है जिसे बीजेपी नेता भूपेंद्र सिंह ने विधानसभा अध्यक्ष को सौंपा है, जिसमें सभी विधायकों के हस्तक्षर हैं, ये सभी विधायक बैंगलुरू में रूके हुए हैं, जिसमे से 6 कमलनाथ सरकार में मं​त्री थे, सीएम ने मंत्रियों को बर्खास्त करने के लिए राज्यपाल से मांग की है।