मध्यप्रदेश में शुरू हुआ विधायकों के लुकाने छिपाने का खेल, बीजेपी और कांग्रेस अपने विधायकों को बाहर ले जाने की तैयारी | The game of hide and seek of MLAs started in Madhya Pradesh, BJP and Congress preparing to take out their MLAs

मध्यप्रदेश में शुरू हुआ विधायकों के लुकाने छिपाने का खेल, बीजेपी और कांग्रेस अपने विधायकों को बाहर ले जाने की तैयारी

मध्यप्रदेश में शुरू हुआ विधायकों के लुकाने छिपाने का खेल, बीजेपी और कांग्रेस अपने विधायकों को बाहर ले जाने की तैयारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : March 10, 2020/4:10 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में जारी सियासी दांवपेच के बीच अब कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां विधायकों को भोपाल से बाहर शिफ्ट करने की फिराक में हैं, इस कदम में बीजेपी ने आज ही विधायकों को बाहर शिफ्ट करने जा रही है, इसके लिए बीजेपी दफ्तर के बाहर बीजेपी विधायकों को ले जाने ​के लिए बसें तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: सियासी सरगर्मी के बीच सीएम कमलनाथ का बड़ा बयान, कहा- तैयार हैं मध्यावधि चुनाव के लिए, भाजपा विधाय…

इस मामले में बीजेपी विधायकों ने यह नही बताया कि कहां ले जाएं जाएंगे, लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि बीजेपी अपने विधायकों को विशेष विमान से दिल्ली ले जाने की तैयारी में है।

ये भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य सिंधिया आज नहीं जॉइन करेंगे बीजेपी, एक दो दिन और लग स…

वहीं कांग्रेस भी अपने विधायकों को भोपाल से बाहर शिफ्ट करने की तैयारी में है। इसके पहले आज सीएम हाउस में बैठक हुई थी जिसके बाद अभी मध्यावधि की अटकलों पर विराम लग गया है, वहीं अब राजनीतिक दांवपेच में विधानसभा में बहुमत साबित करने की स्थिति आ सकती है, ऐसे में विधायकों की खरीद फरोख्त को देखते हुए दोनों ही राजनीतिक दल विधायकों को शिफ्ट करने में लगे हैं।

ये भी पढ़ें: सियासी खलबली पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर का बड़ा बयान, तीन दिन पहले ही क…