विधायक के बेहद करीबी कांग्रेसी पार्षद ने दिया इस्तीफा, सोशल मीडिया पर बताया ये हैं कारण | Congress councilor very close to MLA resigns, on social media, these are the reasons

विधायक के बेहद करीबी कांग्रेसी पार्षद ने दिया इस्तीफा, सोशल मीडिया पर बताया ये हैं कारण

विधायक के बेहद करीबी कांग्रेसी पार्षद ने दिया इस्तीफा, सोशल मीडिया पर बताया ये हैं कारण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : March 7, 2020/3:34 pm IST

केशकाल। नगर पंचायत केशकाल के एक कांग्रेसी पार्षद ने पद से इस्तीफा दे दिया है जिसके बाद नगर पंचायत में हड़कंप मच गया है। पंकज नाग कांग्रेसी पार्षद हैं जो नगर पंचायत में अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी भी किया था और विधायक सन्तराम नेताम के बहुत करीबी माने जाते हैं।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल ने कहा वनवासियों के अधिकार, स्वावलंबन और सम्मान से जुड़ा है वन अधिकार अधिनियम, अधि…

पूरा मामला यह है कि नगर पंचायत केशकाल वार्ड नम्बर 1 के पार्षद पंकज नाग ने स्वयं के फेसबुक एकाउंट ( सोशल मीडिया) में शेयर किया है, जिसमें लिखा है “वार्ड क्रमांक 1 के सभी मतदाता भाइयों एवं बहनों से माफी मांगता हूँ। मैं आप लोगों के हक और प्राथमिक कार्यो को करवा पाने में असमर्थ हूँ अतः मैं पार्षद पद से इस्तीफा दे रहा हूँ।”

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस से निपटने की तैयारियों और मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी…

इस खबर के बाद नगर पंचायत के सीएमओ नामेश कावड़े से चर्चा करने पर बताया उन्होने बताया कि कि पंकज नाग के द्वारा इस्तीफा के लिए आवेदन दिया गया है, लेकिन पार्षद ने किसलिए इस्तीफा दिया, जिसका बयान लेने के बाद कलेक्टर सर को भेजा जाएगा उसके बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें: सपना चौधरी के शो में हंगामा, लोगों ने मंच पर फेंके पत्थर तो भड़क उठ…