सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में गरजे कांग्रेस नेता, बीजेपी के मेगा शो को बताया चूहों का शो, बोले- ये नकली टाइगर चलने वाले नहीं | Congress leader thrashed in Scindia's stronghold Gwalior, told mega show of BJP, show of mice,

सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में गरजे कांग्रेस नेता, बीजेपी के मेगा शो को बताया चूहों का शो, बोले- ये नकली टाइगर चलने वाले नहीं

सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में गरजे कांग्रेस नेता, बीजेपी के मेगा शो को बताया चूहों का शो, बोले- ये नकली टाइगर चलने वाले नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : August 26, 2020/12:05 pm IST

ग्वालियर। सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में आज कांगेस ने प्रेस कान्फ्रेंस के माध्यम से बीजेपी और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर भड़ास निकाली। प्रेस कान्फ्रेंस में कई पूर्व मंत्रियों से सिंधिया को निशाने पर लिया और कई बातों पर पलटवार भी किया। पूर्व मंत्री डॉ.गोविंद सिंह ने कहा कि 3 दिन बीजेपी का मेगा शो नही, बल्कि चूहों का शो था। पूर्व मंत्री ने कहा कि बीजेपी द्वारा ट्रांसफर तबादले के आरोप लगाना गलत है अगर हुआ है तो प्रमाण दें।

ये भी पढ़ें: राज्यपाल-राष्ट्रपति से स्वास्थ्य मंत्री के बर्खास्तगी की मांग करेगी कांग्रेस, ये है वजह जानिए

गोविंद सिंह ने कहा कि ज्योतिरादित्य से कहना चाहता हूं, आपके लोग हरिश्चंद्र के घर से पैदा होकर आए हैं? तुलसी सिलावट पर भष्ट्राचार के आरोप हैं, सदस्यता अभियान पर कुछ भी बोल दो, एक कहावत है कि झूठे मर गए औलादें छोड़ गए। पूर्व मंत्री ने कहा कि अगर आप टाइगर हो तो क्यों सुरक्षा लगाएं हुए हो, ये नकली टाइगर चलने वाले नही हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया बताएं आपको कांग्रेस के किस नेता ने उपमुख्यमंत्री के पद देने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें: खाद नहीं मिलने से भड़के किसानों ने नेशनल हाईवे किया जाम, अधिकारियों…

वहीं पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव ने कहा कि 2018 का चुनाव कमलनाथ जी के चेहरे पर चुनाव हुआ, कांग्रेस को लोगों ने मेंडेट दिया है, SCST फैक्टर था, मैं ज्योतिरादित्य से पूछना चाहता हूं, अगर आपसे सरकार बनी तो फिर आप अदने से कार्यकर्ता से कैसे हार गए।

ये भी पढ़ें: यूरिया और राशन में कालाबाज़ारी को लेकर मंत्रालय में अहम बैठक, CM शिव…

वहीं पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि ‘अभी आरएसएस के दर पर जाओगे, कल नड्डा, अमित शाह के घर जाओगे। उन्होने कहा कि 6 महीने बाद ग्वालियर में सिंधिया का अवतरण हुआ, जब लोग कोरोना से मर रहे थे, तब आये लेकिन श्रीमंत नहीं बल्कि सिंधिया रह गए। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कुर्ते में जेब नहीं होती। आरएसएस मुख्यालय गए, इधर रानी लक्ष्मीबाई की समाधि पर चले जाते, थोड़ा अपराध कम हो जाता। वर्मा ने कहा कि ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया विकास तो तुम्हरा हुआ, मंदिर की जमीन तक नहीं छोड़ी, कुत्ते की समाधि पर भी कब्जा कर लिया।

ये भी पढ़ें: बंटवारा कराने मांगी थी 1 लाख की रिश्वत, लोकायुक्त ने पटवारी को रंगे…

इनके अलावा पूर्व मंत्री एनपी प्रजापति ने हमला बोला, उन्होने कहा कि हमें जनता ने 15 साल बाद चुनकर सदन में पहुंचाया, पीठ दिखाकर जो भागता है, उसे गद्दार कहते हैं। आजादी के इतिहास में सबसे बड़ा भ्रष्टाचार हुआ, इन विधायकों ने पैसा लिया। हमने 26 लाख किसानों की कर्जमाफी की, मैं पेनड्राइव देकर जा रहा हूं। इसमें लिस्ट ओर फोन नम्बर हैं, आप ने तो खुद कर्जमाफी के प्रमाण पत्र बांटे हैं।