यूरिया और राशन में कालाबाज़ारी को लेकर मंत्रालय में अहम बैठक, CM शिवराज बोले- लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी | Important meeting in the ministry regarding black marketing in urea and ration, CM Shivraj said - Negligence will not be tolerated

यूरिया और राशन में कालाबाज़ारी को लेकर मंत्रालय में अहम बैठक, CM शिवराज बोले- लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी

यूरिया और राशन में कालाबाज़ारी को लेकर मंत्रालय में अहम बैठक, CM शिवराज बोले- लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : August 26, 2020/9:09 am IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यूरिया और राशन में कालाबाज़ारी को लेकर मंत्रालय में अहम बैठक ले रहे हैं। इस बैठक में सीएम ने विभागीय अधिकारियों को कालाबाज़ारी और मिलावट खत्म करने के संबंध में महत्वपूर्ण निर्देश दे रहे हैं।

Read More News: विधान परिषद के सभापति परिवार समेत कोरोना पॉजिटिव, बिहार सीएम ने भी कराई कोरोना जांच..देखिए

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि मैं गंभीरता से पूरा मामला ले रहा हूं। किसी भी तरह की कोई भी लापरवाही बर्दाशत नहीं की जाएगी। राशन और खाद्य में कालाबाज़ारी शून्य हो ऐसी व्यवस्था करे। जो कालाबाज़ारी कर रहे है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करे। गुड गवर्नेस यही कि लोगों को दिक्कत न जाए। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को धाराएं बताकर कहा कि कालाबाज़ारी करने वालों के खिलाफ इन धाराओं पर कार्रवाई करे। अपराधियों पर मुक़दमे और वाहन राजसात करने के निर्देश दिए।

Read More News: बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों ने बाप-बेटे दोनों के साथ किया रोमांस, दशकों तक लोगों के दिलों में भी किया राज

इस बैठक में सीएम ने EOW को भी बुलाया। वहीं सभी कलकेटर और एसपी को कालाबाज़ारी के विरुद्ध सख़्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। सीएम ने कहा कि पूरी व्यवस्था की समीक्षा हो।भविष्य के लिए खाद्य की एडवांस व्यवस्था हो। हमने सिस्टम ठीक कर दिया था। खाद्य की कालाबाज़ारी समाप्त हो गई थी। फिर कालाबाजारी का मामला सामने आना गंभीर मामला है।

Read More News: सुशांत सिंह की मौत पर मुंबई पुलिस ने किए 10 अहम खुलासे, रिया चक्रवर्ती से लेकर दिशा सलियन तक की गई जांच

 
Flowers