कांग्रेस नेता विकास तिवारी का आरोप, केंद्री में मृतकों के परिजनों के साथ फोटो सेशन कराने गए थे भाजपा नेता | Congress leader Vikas Tiwari's allegation, BJP leader went to a photo session with the family members of the dead in Kendri

कांग्रेस नेता विकास तिवारी का आरोप, केंद्री में मृतकों के परिजनों के साथ फोटो सेशन कराने गए थे भाजपा नेता

कांग्रेस नेता विकास तिवारी का आरोप, केंद्री में मृतकों के परिजनों के साथ फोटो सेशन कराने गए थे भाजपा नेता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : November 20, 2020/11:29 am IST

रायपुर/19 नवंबर 2020। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं सचिव विकास तिवारी ने कहा है कि राजधानी रायपुर से लगे केन्द्री गांव में साहू परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत हुई थी जिसमें दो छोटे बच्चे भी शामिल थे। जानकारी के अनुसार मृतक कमलेश साहू ने अपने परिवार के चार लोगों का गला घोट कर हत्या की। उसके बाद खुद आत्महत्या कर लिया। इस घटना से पूरे प्रदेश में दुख और शोक की लहर फैल गई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना को संज्ञान में लेकर जांच के निर्देश दिये और तत्काल उचित कार्रवाई के निर्देश दिए। साथ ही गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी परिजनों से बात करके उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया था।

ये भी पढ़ें:राजधानी में 50 करोड़ की लागत से बनकर तैयार नया बस टर्मिनल, जल्द हो सकता है शुभारंभ

वहीं आज पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, रायपुर सांसद सुनील सोनी एवं अन्य भाजपा नेता परिजनों से मिलने पहुंचे थे। मृतक परिवार जो दुख में और असहाय पीड़ा में व्याकुल था उस समय भाजपा नेता फोटो सेशन कराने में मशगूल थे। भाजपा नेताओं द्वारा जारी किए गए फोटो में साफ दिख रहा है कि इन्हें साहू परिवार के दुख से किसी प्रकार का कोई लेना देना नहीं है। उनका उद्देश्य केवल और केवल अपनी राजनीति चमकाना और फोटो सेशन कराना था।

ये भी पढ़ें: भूपेश सरकार के 2 साल! गांव-गांव उपलब्धियां गिनाएगी कांग्रेस, बीजेपी…

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने भाजपा नेताओं से पूछा कि क्या शोक और मातम के इस मौके पर जबकि मृतकों की चिता की आग भी ठंडी नहीं हुई थी भाजपा नेता कड़क एवं कलफदार कपड़े पहन कर मृतक परिवार के लोगों से मिलने का ढोंग करने पहुंचे थे और उनका उद्देश्य केवल और केवल फोटो बाजी करवाना था। कांग्रेस प्रवक्ता ने पूछा कि भाजपा स्पष्ट करें कि मातम के समय इस प्रकार की फोटोबाजी से पूर्व मुख्यमंत्री, नेता प्रतिपक्ष और रायपुर सांसद क्या संदेश देना चाहते हैं? जबकि मृतक के परिजन एवं समाज के लोक शोकाकुल थे।

ये भी पढ़ें: करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोपी को सुप्रीम कोर्ट ने भी नहीं दी जमानत, …