बीजेपी सांसद के साथ कांग्रेस विधायक ने किया BJP कार्यालय का उद्घाटन, फिर बैठ गए धरने पर बोले- मेरे साथ हुआ धोखा | Congress MLA inaugurated BJP office with BJP MP, then sat down and said on dharna - cheated me

बीजेपी सांसद के साथ कांग्रेस विधायक ने किया BJP कार्यालय का उद्घाटन, फिर बैठ गए धरने पर बोले- मेरे साथ हुआ धोखा

बीजेपी सांसद के साथ कांग्रेस विधायक ने किया BJP कार्यालय का उद्घाटन, फिर बैठ गए धरने पर बोले- मेरे साथ हुआ धोखा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : September 8, 2020/1:04 pm IST

बैतूल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के बीच जारी खींचतान के बीच एक नजारा ऐसा देखने को मिला जिसे देखकर किसी की आंखों को विश्वास नहीं हो रहा था। दरअसल, बीजेपी सांसद के साथ कांग्रेस विधायक ने BJP कार्यालय का उद्घाटन किया, जो अपने आप में आश्चर्य चकित करने वाली बात थी।

ये भी पढ़ें: मंत्री विश्वास सारंग ने कहा, कंगना के खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई, क…

शाहपुर में बीजेपी सांसद DD उइके और कांग्रेस विधायक ब्रम्हा भलावी ने फीता काटकर बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर उद्घाटन के बाद कांग्रेस विधायक धरने पर बैठ गए। उन्होने बीजेपी पर आरोप लगाया कि मुझसे धोखे से बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन करवाया गया है।

ये भी पढ़ें: घुटनों तक कीचड़ के बीच मासूम बच्चों ने सोनू सूद और सीएम शिवराज से स…

मामला शाहपुर जनपद परिसर का है, जहां मुंख्यमंत्री मदद योजना के तहत भाजपा सांसद डीडी उइके और कांग्रेस विधायक ब्रह्मा भलावी को बर्तन और सामग्री वितरण करना था। इसी कार्यक्रम के बाद जनपद पंचायत की 18 दुकानों का भी लोकार्पण होना था। इसी के तहत बीजेपी सांसद और कांग्रेस विधायक से एक शटर में लगा फ़ीता कटवा दिया गया। इसी जगह अंदर भाजपा मंडल शाहपुर के बैनर पोस्टर लगे हुए थे, यहां फीता काटने के बाद कांग्रेस विधायक ब्रह्मा भलावी करीब 20 मिनट तक बैठे, लेकिन जैसे ही उन्हें गलती का अहसास हुआ उन्होंने कार्यक्रम से रवानगी कर ली।

ये भी पढ़ें: मंत्री विश्वास सारंग ने कहा, कंगना के खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई, क…

इस बीच वहां मौजूद कांग्रेस विधायक समर्थक और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्र मिश्रा की बीजेपी नेताओं से तू-तू मैं-मैं हो गई। कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि अगर बीजेपी सच बता देती तो वे एमएलए को वहां जाने नहीं देते। वहीं कांग्रेस विधायक ब्रह्मा भलावी ने भी बीजेपी पर धोखाधड़ी कर कार्यक्रम में ले जाने का आरोप लगाया।