रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाए निगम कमिशनर, लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई  | Corporation commissioner, big action taken by Lokayukta by taking bribe

रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाए निगम कमिशनर, लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई 

रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाए निगम कमिशनर, लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई 

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : June 26, 2017/3:54 pm IST

 

सतना नगर निगम के कमिश्नर सुरेंद्र कथूरिया रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए हैं…अतिक्रमण की कार्रवाई के दौरान मकान न हटाने के एवज में उन्हें 12 लाख नकद और 10 लाख के सोने की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया है। इसके पहले कमिश्नर ने डॉ राजकुमार अग्रवाल से 50 लाख की रिश्वत मांगी थी.. इसमें उन्होंने 40 लाख कैश और 10 का सोना मांगा था.. जिसकी शिकायत डॉ राजकुमार अग्रवाल ने रीवा लोकायुक्त से की थी.. जिस पर कॉल रिकॉर्ड के आधार पर लोकायुक्त ने केस भी दर्ज किया था।

इसके बाद सोमवार को कमिश्नर को 12 लाख नकद और 10 लाख के सोने की रिश्वत लेते रंगे हाथ उनके बंगले से गिरफ्तार किया गया.. यहां कार्रवाई के लिए लोकायुक्त की 40 सदस्यीय टीम कमिश्नर के घर पर पहुंची थी.. बड़े अधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े जाने की कार्रवाई से प्रदेश की प्रशासनिक लॉबी में हड़कंप है। इधर, इस कार्रवाई के बाद कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी के राज मे ब्यूरोक्रेसी बेलगाम हो चुकी है.. वहीं, प्रदेश के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग का कहना है कि शिवराज के राज में जीरो टॉलरेंस नीति का ही नतीजा है कि ऐसे भ्रष्ट अफसरों पर कार्रवाई हो रही है।