जिला अस्पताल में डिलेवरी के दौरान नवजात की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा, डॉक्टर और स्टॉफ नर्सों पर लापरवाही का आरोप | Death of newborn during delivery at district hospital, family members complained of irresponsibility, ruckus, doctor and staff nurses

जिला अस्पताल में डिलेवरी के दौरान नवजात की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा, डॉक्टर और स्टॉफ नर्सों पर लापरवाही का आरोप

जिला अस्पताल में डिलेवरी के दौरान नवजात की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा, डॉक्टर और स्टॉफ नर्सों पर लापरवाही का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : July 21, 2019/6:53 am IST

खरगोन। मध्यप्रदेश में सरकारी स्वास्थ्य सुविधाओं पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। खरगोन के जिला अस्पताल में डिलेवरी के दौरान नवजात की मौत हो गई है, जिसके बाद से परिजन जमकर हंगामा कर रहे हैं। परिजनों ने डॉक्टर और स्टॉफ नर्सों पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: 7th Pay Commission: इस प्रदेश के कर्मचारियों का मिला बड़ा तोहफा, करीब 3.5 लाख लोगों को 

बता दे कि जिला अस्पताल के मेटरनिटी वार्ड में डिलेवरी को दौरान नवजात की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा करते हुए कोतवाली थाना में शिकायत कराने पहुंचे हैं। लिहाजा इस घटना से सरकारी अस्पतालों के स्वास्थ्य सुविधाओं की एक और पोल खुल गई है।

ये भी पढ़ें: रविवार को विधानसभा की कार्यवाही पर शुरू हुई सियासी बयानबाजी, कांग्रेस ने बताया 

वहीं प्रदेश में शनिवार को गर्भवती महिला ने बस स्टैंड पर नवजात को जन्म दिया है। परिजनों के मुताबिक उन्होंने समय पर 108 वाहन को सूचना दे दी थी, लेकिन एम्बुलेंस नहीं पहुंचने पर आखिरकार महिला ने बस स्टैंड पर नवजात को जन्म दिया। आए दिन स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही उजागर हो रही है, जिसपर स्वास्थ्य विभाग को किसी प्रकार का कोई असर नहीं हो रहा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Utsnzl1h8qs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>