Supporters of BJP candidate were distributing sweets and money

भाजपा प्रत्याशी के समर्थक बांट रहे थे मिठाई और रूपये, लोगों ने दी पुलिस को सूचना,जांच में जुटी पुलिस

Edited By: , July 4, 2022 / 04:20 PM IST

(Distributed money and sweets to voters) निवाड़ी – मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव का प्रचार प्रसार सोमवार से थम गया हैं। चुनाव के चलते मतदाताओ को राजनैतिक दलोें के द्वारा लुभाने के तमाम प्रयास करने किये जा रहे है। इसी बीच प्रत्याशी मतदाताओं को लालच देकर वोट डलवाने के कई मामले सामने आ रहे है। ऐसा ही एक मामला निमाडी जिसे की नगर परिषद क्रमांक 01 में सामने आया है। यहां भाजपा प्रत्याशी के कार्यकर्ता मिठाई के डिब्बों में 500 रूपये के नोट रखकर मतदाताओं को बांटने की फिराक में थें। लेकिन बांटने से पहले वह पकडे गए।मोहल्ले वालों ने कार्यकर्ताओं को डिब्बे के साथ पकड़ा है। लेकिन बांटने वाले प्रत्याशी के कार्यकर्ता मौके से फरार हो गए। पुलिस ने डिब्बों को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

 

READ ALSO: IGNOU ने एडमिशन के लिए बढाई रजिस्‍ट्रेशन की तारीख , अब इस दिन तक स्टूडेंट्स कर सकेगे आवेदन

यह है पूरा मामला

(Distributed money and sweets to voters) रविवार की रात 9 बजे के लगभग वार्ड 1 का राजनैतिक पारा उस समय हाई हो गया,जब इलाके के लोगों ने कुछ लोगों को मिठाई बंटाते पकड़ लिया। ये लोग एक बोरी में मिठाई के डिब्बे रखे थे और घर.घर जाकर बांट रहे थे। लोगों जब इन्हें पकड़ा तो इन डिब्बों में बूंदी के लड्डू के साथ 500-500 रुपए के नोट रखे हुए थे। साथ में वार्ड क्रमांक 01 के भाजपा प्रत्याशी विनोद प्रजापति के पम्पलेट भी रखा था।

 

READ ALSO:दुनिया के अमीर आदमी बिल गेट्स ने इस रिज्यूम से पाई सफलता, 48 साल पुराना रिज्यूम किया शेयर

 

घटना के बाद बीजेपी प्रत्याशी ने दी सफाई

(Distributed money and sweets to voters) मामला सामने आने के बाद एक तरफ तो निर्दलीय प्रत्याशी कुंवर बाई भी कोतवाली थाना पहुंची और उन्होंने भाजपा प्रत्याशी की रुपए बांटने की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में भाजपा प्रत्याशी विनोद प्रजापति का कहना है कि उन्हें बदनाम कर फंसाने के लिए ये विरोधियों द्वारा रची गई साजिश है।

READ ALSO:  दर्दनाक सड़क हादसा : कैंटर ने 4 लोगों को रौंदा, मां-बेटे सहित 3 की मौत, एक घायल

जांच में जुटी पुलिस

(Distributed money and sweets to voters) ये खबर पूरे नगर में फैल गई और तत्काल ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने इन डिब्बों को जब्त कर लिया है। कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह परिहार का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पकड़ने वालों के बयान दर्ज कर बांटने वालों का पता किया जा रहा है।

 

#HarGharTiranga