इलाज के लिए आए बुजुर्ग ने पांचवी मंजिल से लगा दी छलांग, मौत के बाद अस्पताल की सुरक्षा पर उठने लगे सवाल | Elder who came for treatment made a jump from the fifth floor

इलाज के लिए आए बुजुर्ग ने पांचवी मंजिल से लगा दी छलांग, मौत के बाद अस्पताल की सुरक्षा पर उठने लगे सवाल

इलाज के लिए आए बुजुर्ग ने पांचवी मंजिल से लगा दी छलांग, मौत के बाद अस्पताल की सुरक्षा पर उठने लगे सवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : October 11, 2019/7:52 am IST

इंदौर। प्रदेश के सबसे बड़े एमवाय अस्पताल में फिर एक बार सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हुए हैं। लीवर में दर्द की परेशानी से जूझ रहे खरगोन निवासी एक बुजुर्ग ने एमवाय अस्पताल की पांचवी मंज़िल से कूद कर जान दे दी और एमवाय प्रबंधन को खबर तक नहीं लगी। मीडिया को मामले की सूचना लगने के बाद ज़िम्मेदार अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें — प्रदेश को जवाहर नवोदय विद्यालय की सौगात, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के मा…

बता दें कि एमवाय अस्पताल में गुरुवार को लीवर में परेशानी के चलते खरगोन के ग्राम बागदरा से 62 वर्षीय बुजुर्ग अपने परिवार के साथ इलाज़ कराने इंदौर आए। भंगड़ा वास्कले नामक इस बुजुर्ग को उनका बेटा और पत्नी ने एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया। सुबह करीब चार बजे बुर्जुर्ग की पत्नी और उनके बेटे की नींद लगी और जब वो जागे तो भंगड़ा वास्कले अपने बेड पर नहीं थे। जब आसपास देखा तो मामले की जानकारी लगी कि कोई एमवाय अस्पताल की पांचवी मंज़िल से कूद गया है।

यह भी पढ़ें — भाजपा की दो टूक, किसी भी हद तक जाएंगे लेकिन शहर की आत्मा को तोड़ने …

घटना के बाद संयोगितागंज थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम किया। पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करा रहा है। फिलहाल पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर रही है और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। हालाकि परिजन के मुताबित परिवार में किसी भी प्रकार का विवाद नहीं था और ना ही भंगड़ा वास्कले को किसी भी प्रकार की कोई समस्या थी। तबियत ख़राब थी, इसलिए इंदौर लेकर आये थे। ऐसे में अब सवाल उठ रहे हैं कि एमवाय अस्पताल में भर्ती एक मरीज कैसे पांचवी मंज़िल तक पहुंचा और आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें — 7th Pay Commission, सीएम बघेल का ऐलान, दिवाली में कर्मचारियों को मि…

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/AiT1wrZxG_Y” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>