बोरों रेंज में हाथी की मौत का मामला, हाथी के दो दांत बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार | Elephant death in Boro range, two elephant teeth recovered, one accused arrested

बोरों रेंज में हाथी की मौत का मामला, हाथी के दो दांत बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

बोरों रेंज में हाथी की मौत का मामला, हाथी के दो दांत बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : April 3, 2021/5:44 am IST

सरगुजा। रायगढ़ के बोरो रेंज में हाथी की मौत के मामले में वन विभाग की टीम को बड़ी सफलता मिली है, यहां मृत हुए हाथी का दांत बरामद किया गया है, मैनपाट वनपरिक्षेत्र के ललेया गांव से 2 दांत बरामद हुए हैं। वहीं इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, दूसरे आरोपियों की तलाश जारी है, मैनपाट वन विभाग के SDO ने इस खबर की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें: नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, 8 किलो का IED डिफ्यूज.. धमाके की आवाज सुनकर दहल जाएंगे

छत्तीसगढ़ में एक हाथी की मौत को लेकर धरमजयगढ़ वन मंडल फिर सुर्खियों में है। बीते मंगलवार को एक सप्ताह पुराना हाथी का शव बोरों रेंज के कंचीरा जंगल में मिला। म़ृत नर हाथी के दोनों दांत गायब थे। मामले की जानकारी मिलने के बाद विभागीय अमले ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की थी।

ये भी पढ़ें: फिल्म का सेट तैयार करने के दौरान कोरोना संबंधी नियमों का पालन नहीं …

एक सप्ताह तक हाथी की लाश सड़ती रही और विभाग के अधिकारियों की इसकी खबर भी नहीं लगी। हालांकि विभागीय अधिकारियों ने पीएम के बाद इस बात की पुष्टि की है कि हाथी की मौत स्वभाविक है। डीएफओ धरमजयगढ़ एस मणिवासन का कहना है कि हाथी के दांत गायब होने की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: शाहजहांपुर में महिला से सामूहिक दुष्कर्म

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/hnV3oAm3AZE” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>