मुक्तिधाम पहुंचे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, लावारिस अस्थियों को गंगा में विसर्जन के लिए किया रवाना | Energy Minister Pradyuman Singh Tomar reached Muktidham, left unclaimed ashes for immersion in Ganga

मुक्तिधाम पहुंचे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, लावारिस अस्थियों को गंगा में विसर्जन के लिए किया रवाना

मुक्तिधाम पहुंचे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, लावारिस अस्थियों को गंगा में विसर्जन के लिए किया रवाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : June 7, 2021/10:37 am IST

ग्वालियर। अपने अनोखे कार्यों से हमेशा चर्चा में बने रहने वाले मध्यप्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर आज मुक्तिधाम पहुंचे। इस दौरान उन्होेंने कोरोना काल में हुई मौतों के मामलों में संवेदनशीलता दिखाते हुए लावारिस अस्थियों को गंगा में विसर्जन के लिए रवाना किया।

ये भी पढ़ें: इन्दौर में लगेंगे मजदूरों के टीकाकरण के लिए विशेष शिविर

दरअसल, कोविड काल में इन लोगों की मौत हुई थी, लेकिन परिजन उनकी अस्थियां लेने मुक्तिधाम नहीं पहुंचे थे, जिसके बाद मंत्री तोमर ने अस्थियों का पूजन कर अस्थियों को गंगा नदी में प्रवाहित करने के लिए रवाना किया।

ये भी पढ़ें: बीजेपी विधायक ने मांगी माफी, कहा- सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से नह…

बता दें कि मंत्री तोमर स्वच्छ भारत मिशन के तहत कभी नाली सफाई तो कभी शौचालय सफाई को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं, कभी बुजुर्ग का हथठेला धकेल कर तो कभी हफ्तों तक एकांतवास में रखकर सुर्खियां बटोरी है, कभी अपने महाराज सिंधियां को साष्टांग दंडवत कर तो कभी कार्यकर्ताओं से स्वागत माला नहीं पहनकर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। लेकिन हर जगह उनका एक संवेदनशील मन सामने आया है।