पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल का बयान, जिसे वित्त की समझ नहीं वे क्या समझेगा 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज को? | Ex-minister Amar Aggarwal's statement about economic package of 20 lakh crores

पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल का बयान, जिसे वित्त की समझ नहीं वे क्या समझेगा 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज को?

पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल का बयान, जिसे वित्त की समझ नहीं वे क्या समझेगा 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज को?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : May 19, 2020/3:27 pm IST

बिलासपुर। बीजेपी के पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 20 लाख करोड़ की राहत पैकेज से सभी वर्ग को राहत मिलेगी। अमर अग्रवाल ने पैकेज के खिलाफ हो रही बयानबाजी पर कहा कि जो वित्त को समझता है उसे ये पैकेज समझ आएगा, जिसको समझ नहीं आता वो इस पैकेज को क्या समझेगा।

ये भी पढ़ें: नगरीय निकायों में लागू होगी ‘पथ विक्रेता कल्याण योजना’, अब कोई नहीं होगा बेरोजगार-सबको मिलेगा रोज…

वहीं अमर अग्रवाल ने सरकार द्वारा बनाये गए कोरेण्टाइन सेंटर की अवस्था और बजट पर भी सवाल उठाया। पूर्व मंत्री ने कहा कि सरकार सिर्फ खानापूर्ति कर रही है। पंचायत के पास न पैसा है और न 14 वें वित्त का पैसा निकालने का अधिकार लेकिन सरकार व्यवस्था के नाम पर सरपंचों को परेशान कर रही है।

ये भी पढ़ें: प्रवासी श्रमिकों के लिए दुर्ग से हावड़ा तक चलेगी स्पेशल ट्रेन, मुख्य…

बता दें कि लॉकडाउन के कारण मंदी की मार झेल रहे देश को संकट से उबारने के लिए पीएम मोदी ने कोरोना संकटकाल के लिए 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज की घोषणा की है। जिस पर लगातार विपक्ष की ओर से सवाल उठाए जा रहे हैं औ इसे नाकाफी बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: भूपेश सरकार का बड़ा फैसला, टोकन प्राप्त किसानों का धान खरीदेगी सरका…